फरार हो गए बाहुबली MLA अनंत सिंह, विधायक आवास से बैरंग लौटे पटना के आला पुलिस अधिकारियों को पत्नी ने क्या कहा, पढ़िए पूरी रिपोर्ट...

फरार हो गए बाहुबली MLA अनंत सिंह, विधायक आवास से बैरंग लौटे पटना के आला पुलिस अधिकारियों को पत्नी ने क्या कहा, पढ़िए पूरी रिपोर्ट...

Patna : मोकामा के बाहुबली विधायक अनंत सिंह को गिरफ्तार करने शनिवार की देर रात पटना पुलिस उनके. लेकिन घंटों विधायक आवास को सर्च करने के बाद यह पता चला कि अनंत सिंह पिछले दरवाजे से फरार हो गए हैं.

ग्रामीण एसपी कांतेश मिश्रा और सिटी एसपी सेंट्रल विनय तिवारी के नेतृत्व में पुलिस जब पहुंची तो घर का दरवाजा बंद था. पुलिस किसी तरह घर के अंदर घुसी लेकिन घर के अंदर का दरवाजा भी बंद रखा गया था. तीस मिनट तक पुलिस को  इंतजार करना पड़ा.

मुंगेर लोकसभा से कांग्रेस की प्रत्याशी रह चुकी मोकाम विधायक की  पत्नी नीलम देवी तथा उनके घर में मौजूद लोगों से पूछताछ भी की. लेकिन विधायक के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी.पुलिस ने अंनत सिंह का सरकारी फोन जब्त कर लिया है। 

पुलिस सोर्सेस के अनुसार शनिवार की शाम करीब 5:00 बजे तक विधायक अपने सरकारी आवास पर ही मौजूद थे।


हालांकि पुलिस को इस रेड में मोकामा विधायक अनंत सिंह भले ना मिले हो लेकिन हत्या के दो दो मामले में फरार चल रहे छोटन को पुलिस ब गिरफ्तार कर लिया है।

जारी रहेगी पुलिस की रेड

पटना के ग्रामीण एसपी ने बताया कि विधायक अनंत सिंह की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की रेड जारी रहेगी। गौरतलब है की अनंत सिंह के पैतृक गांव से पुलिस दें ak-47 हैंड ग्रेनेड और जिंदा कारतूस बरामद किया था. जिस पर पुलिस ने अनंत सिंह के खिलाफ आर्म्स एक्ट UAPA और एक्सप्लोसिव एक्ट के तहत केस दर्ज किया है.





Find Us on Facebook

Trending News