बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गरमा गए विधायक बोगो सिंह, कहा- बेगूसराय में हो रहा है गरीबों के पैसे का बंदरबाट

गरमा गए विधायक बोगो सिंह, कहा- बेगूसराय में हो रहा है गरीबों के पैसे का बंदरबाट

Begusarai: जदयू के मटिहानी विधायक बोगो सिंह उर्फ नरेंद्र सिंह ने एक बार फिर अपने ही सरकार के अधिकारियों पर जमकर भड़ास निकाला है. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार के द्वारा कोरोना महामारी से निपटने के लिए जो पैसा आ रहा है उसमें अधिकारियों के द्वारा कमीशन खोरी की जा रही है. उन्होनें कहा कि बेगूसराय जिला के आलाअधिकारियों के द्वारा राज्य और केंद्र के पैसा को बंदरबांट किया जा रहा है. 

बोगो सिंह ने कहा कि पूरे जिले से शिकायत आ रही है कि कहीं भी सैनिटाइज नहीं किया जा रहा है. जो पैसा भारत सरकार और बिहार सरकार के द्वारा पंचायती राज्य को दे दिया गया है उसका बंदरबाट चल रहा है.

जदयू विधायक ने डीलरों और अधिकारियों से आग्रह किया है कि गरीबों के पैसे ना लूटे. इस दौर में किसी को भूखा रखना महापाप है, उन्होंने अधिकारियों से अनुरोध किया है कि उचित दाम पर गरीबों को सारा सामान दें.

वहीं विधायक ने लोगों से अपील की कि कहा कि 'जान है तो जहान है. इस मुश्किल वक्त में आधी रोटी खाकर आधा गिलास पानी पीकर दूसरों के जीवन को बचाने का कार्य करें. यदि पड़ोस में कोई भूखा है या किसी का चूल्हा नहीं जल रहा है दो रोटी उसको खिलाने का काम करें.  





Suggested News