BIHAR NEWS : विधायक ने कर्मियों के रिश्वत लेने की निबंधन पदाधिकारी से की शिकायत, इंकार करने पर दिखा दिया वीडियो

BIHAR NEWS : विधायक ने कर्मियों के रिश्वत लेने की निबंधन पदाधिकारी से की शिकायत, इंकार करने पर दिखा दिया वीडियो

MOTIHARI : अरेराज के निबंधन कार्यालय में आये दिन रिश्वत लेने और भ्रष्टाचार के मामले सामने आ रहे थे। एक कर्मी का रिश्वत लेने का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसके बाद गोबिंदगंज के भाजपा विधायक सुनील मणि तिवारी आज निबंधन कार्यालय का निरीक्षण करने पहुंचे। रिश्वत का मामला सामने आने के बाद विधायक पदाधिकारियों पर भड़क गए। उन्होंने तीन दिनों में कार्यालय में चल रहे रिश्वत के खेल व भ्रष्टाचार को खत्म करने का अल्टीमेटम दिया है। इसके बाद अरेराज निबंधन पदाधिकारी ने विधायक द्वारा आरोप लगाए कर्मियों पर कार्रवाई के लिए डीएम को पत्र लिखा है। 

अरेराज  निबंधन कार्यालय में भ्र्ष्टाचार व रिश्वत लेने की शिकायत पर मंगलवार को गोबिंदगंज विधायक सुनील मणि तिवारी द्वारा औचक निरीक्षण किया गया। विधायक के निबंधन कार्यालय पहुचते ही अधिकांश कर्मी कार्यालय छोड़कर भाग गए। विधायक द्वारा निबंधन पदाधिकारी से हर टेबल पर जमीन बिक्री व खरीदारी करने आने वाले से इंट्री से लेकर फोटो खींचने वाले तक अबैध रिश्वत लेने की शिकायत की गई। जबकि निबंधन पदाधिकारी द्वारा कार्यालय में किसी प्रकार की रिश्वत लेने से इंकार किया गया है। इस पर विधायक तिवारी के द्वारा कार्यालय कर्मी द्वारा रिश्वत लेते वीडियो को दिखाया गया। वही तीन दिनों के अंदर निबंधन कार्यालय के भ्रष्टाचार को बंद करने का अल्टीमेटम भी दिया गया। 

इधर अरेराज निबंधन पदाधिकारी योगेश त्रिपाठी ने बताया कि विधायक द्वारा जिस जिस कर्मी पर आरोप लगाया गया है। उक्त कर्मियों पर कार्रवाई के लिए डीएम को पत्र भेजा गया है। वही कार्यालय कर्मियों को कार्य प्रणाली में सुधार का सख्त निर्देश दिया गया है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News