विधायक मुख्यमंत्री राहत कोष में दें एक करोड़ की राशि, पूर्व विधायक सुमित सिंह ने की अपील

विधायक मुख्यमंत्री राहत कोष में दें एक करोड़ की राशि, पूर्व विधायक सुमित सिंह ने की अपील

PATNA : जदयू नेता सह चकाई के पूर्व विधायक सुमित कुमार सिंह ने कहा है कि बिहार की नीतीश सरकार ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए लॉकडाउन का फैसला लिया है। लॉकडाउन की वजह से प्रभावित परिवारों के लिए सहृदयता से घोषणा भी किया है। हर परिवार को 31 मार्च तक 1000 रु, एक महीने का राशन मुफ्त, सभी वृद्धावस्था पेंशन धारियों को अगले तीन माह का पेंशन एडवांस में देने की घोषणा हुई है.

 वर्ग एक से बारहवीं के छात्र-छात्राओं को छात्रवृत्ति की राशि अग्रिम रूप में 31 मार्च तक प्रदान की जाएगी. सुमित सिंह ने बिहार के गरीब परिवार का सहयोग देने के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का आभार व्यक्त किया है. 

उन्होंने कहा की पूरा बिहार एवं पूरी मानवता सबसे बड़े संकट कोरोना वायरस से जूझ रहा है. ऐसे में बिहार अपने सीमित संसाधनों के बावजूद आम लोगों के हित में बहुत ही तत्परता से कार्य कर रहा है. न सिर्फ दो मौत और तीन कोरोना पीड़ित मरीजों के बाद नियंत्रण स्थापित कर लिया है. उन्होंने कहा की बिहार वासी लॉकडाउन का अधिकतम अनुपालन कर इस जानलेवा वायरस को कैद कर सकते हैं. इसे लॉक कर, इसकी मारक क्षमता को बिल्कुल डाउन कर दे सकते हैं. 

इस संदर्भ में चकाई-सोनो, जमुई जिला एवं अंग क्षेत्र के तमाम जनप्रतिनिधियों विशेषकर सांसदों-विधायकों से आग्रह है कि वह अपने स्थानीय क्षेत्र विकास कोष से कम-से-कम एक-एक करोड़ धनराशि अपने क्षेत्र के लोगों की कोरोना से रक्षा के लिए मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष में दें. जिससे जमुई जिला एवं अंग क्षेत्र के आम लोगों के लिए मास्क, हैंड सेनेटाइजर, वेंटिलेटर का क्रय हो सके. वहीं उनका उपचार उनके अपने ही क्षेत्र में सहजता से संभव हो. 

Find Us on Facebook

Trending News