विधायक गोपाल मंडल पर जमीन कब्जा करने का आरोप, जमीन मालिक ने की शिकायत

विधायक गोपाल मंडल पर जमीन कब्जा करने का आरोप, जमीन मालिक ने की शिकायत

Bhagalpur: जदयू विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ गोपाल मंडल ने मंगलवार को तिलकामांझी थाने के सामने बेशकीमती भूखंड को अपनी जमीन बताकर कब्जा जमा लिया. इस दौरान दीवार निर्माण कार्य में लगे मजदूर-मिस्त्री को विधायक समर्थकों और सुरक्षा गार्डो ने भगा दिया. जमीन के कुछ हिस्से में बनी पांच दुकानों पर भी ताला जड़कर दुकानदारों को भगा दिया.


बताया जा रहा है कि विधायक की दबंगई बीते दो दिनों से चल रही थी. गोपालपुर विधायक के इस कदम से भयभीत जमीन मालिक जयप्रकाश यादव ने तिलकामांझी थाने में विधायक और उनके सुरक्षाकर्मियों के विरुद्ध अर्जी दी है. अर्जी में तीन कट्टे जमीन का खुद को 1982 से मालिक बताया है. उन्होंने विधायक पर जबरन जमीन पर कब्जा करने, दुकानों पर ताला लगा दुकानदारों को भगा देने, मारपीट करने समेत कई गंभीर आरोप लगाए है. तिलकामांझी पुलिस मामले की छानबीन कर रही हैं. इस संदर्भ में विधायक ने कहा कि उस जमीन को 15 लाख रुपये देकर असली मालिक अवध किशोर साह से उन्होंने पुत्र के नाम से एग्रीमेंट किया था.

विधायक ने कहा कि जमीन के असली मालिक अवध किशोर साह को लेकर एसएसपी से मंगलवार को मैंने मुलाकात की थी. उनको मैंने कागजात दिखाया है. मैंने कोई दबंगई नहीं की है.



Find Us on Facebook

Trending News