बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विधायक गोपाल मंडल का ऐलान, जदयू से दे दूंगा रिजाइन, मैं लड़ाकू और फाइटर आदमी..टेंशन में नीतीश

विधायक गोपाल मंडल का ऐलान, जदयू से दे दूंगा रिजाइन, मैं लड़ाकू और फाइटर आदमी..टेंशन में नीतीश

BHAGALPUR : नवगछिया पुलिस जिला के रंगरा में आज सुबह भयावह स्थिति हो गई थी. एक तरफ से पुलिस की फायरिंग और दूसरे तरफ से आक्रोशित लोगों की फायरिंग और पत्थरबाजी हो रही थी. जिसमें कवरेज करने गए कई पत्रकार जख्मी भी हो गए थे, घटना का कारण यह था कि नवगछिया रंगरा की रहने वाली महिला शोभा देवी शुक्रवार को दूध बेचने के लिए निकली थी. उसके बाद से वह लापता हो गई थी. परिवार वालों ने दो दिनों तक लगातार इसकी खोजबीन भी की, उसके बाद थाने में इसकी रिपोर्ट लिखाने गए. लेकिन थाने में विशेष पहल नहीं की गई. तीसरे दिन उस महिला की क्षत विक्षत लाश रंगरा के दक्षिण बाड़ी टोला से बरामद हुआ. तब जाकर ग्रामीणों में काफी आक्रोश हो गया और पुलिस जीप को आग के हवाले करते हुए पुलिस पर भी फायरिंग और पत्थर बाजी शुरू कर दी.  जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की.

इसको लेकर जदयू के बड़बोले विधायक नरेंद्र कुमार नीरज उर्फ़ गोपाल मंडल ने जमकर नवगछिया एसपी पुरण झा को लपेटा है. गोपाल मंडल ने साफ तौर पर कहा कि नवगछिया एसपी पूरन झा के आने से नवगछिया का माहौल काफी बिगड़ गया है. वह सिर्फ तहसीलदारी करने का काम करते हैं और ब्राह्मणों का पक्ष लेते हैं. उन्होंने कहा की एक महिला को पांच युवक मिलकर बलात्कार कर कंठ दबा कर उसे मौत के घाट उतार दिया. फिर भी पूरन झा इस पर एक्शन नहीं ले रहे हैं, वह सिर्फ ब्राह्मण समाज के लफंगा युवाओं का मनोबल बढ़ाने का काम कर रहे हैं. वहीं उन्होंने कहा की हमारी सरकार हो या किसी की सरकार हो. सारी पुलिस भ्रष्टाचार में लिप्त है. ऐसे ऐसे दरोगा थाने में आए हैं. जिन्हें बात करने का तरीका तक नहीं मालूम. 

नवगछिया एसपी पुरन झा पर उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि उनका काम सिर्फ लूटना और तहसीलदारी करना है. हर भट्टे पर, दुकान में जाकर दौरा करना और उगाही करना उनका काम है. साथ ही उन्होंने कहा कि हमारे डीजीपी फेल है. भट्टी साहब को पुलिस पर नकेल कसने के लिए लाया गया है. लेकिन उल्टा ही हो रहा है. लालू राबड़ी के कार्यकाल में भी इस तरह का सामूहिक बलात्कार हमारे इस क्षेत्र में कभी नहीं हुआ था. किसी भी थाने में अब बिना पैसे लिए एफआईआर दर्ज नहीं होता है. साथ ही उन्होंने कहा कि ट्रांसफर करने वाले पदाधिकारी भी पैसे लेकर ट्रांसफर करते हैं. लेकिन इस पर किसी का ध्यान नहीं है. गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल ने बताया कि हमें बीजेपी से मिलकर ब्राह्मण समाज के जनता का वोट चाहिए. इसलिए डर से जनता के बीच नहीं गया हूं. अब सांत्वना देने जाऊंगा.

भागलपुर से अंजनी कश्यप की रिपोर्ट

Suggested News