बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर विस्फोट पर पहली बार बोले विधायक गोपाल मंडल, कहा - बड़ी साजिश, एक जाति पर साधा निशाना

भागलपुर विस्फोट पर पहली बार बोले विधायक गोपाल मंडल, कहा - बड़ी साजिश, एक जाति पर साधा निशाना

BHAGALPUR :  अपने विवादित बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहनेवाले गोपालपुर विधायक गोपाल मंडल पिछले कुछ दिनों से शांत नजर आ रहे थे। लेकिन उन्होंने एक बार फिर  से एक विस्फोटक बयान दे दिया है।  पिछले सप्ताह भागलपुर शहर के कजवेलीचक में हुए बम विस्फोट को लेकर विधायक गोपाल मंडल का मानना है कि यह एक बड़ी साजिश का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि धमाका पटाखे से नहीं होता है, बम से होता है। पटाखा से घर नहीं गिरते हैं।

गोपाल मंडल ने कहा कि जिस मकान में विस्फोट हुआ था, वहां पर हथियार भी मंगाए गए थे। जो कहीं न कहीं एक बड़ी साजिश की ओर इशारा कर रही है। गोपाल मंडल ने इस विस्फोट को लेकर एक जाति विशेष पर भी निशाना साधते हुए उन्हें इस धमाके के लिए जिम्मेदार बता दिया है।

पुलिस पटाखे को मान रही है वजह

जहां पुलिस इस धमाके की वजह यहां बनने वाले पटाखे को मान रही है। वहीं गोपाल मंडल ने पुलिस की इस पूरी थ्योरी को ही गलत बता दिया है। गोपाल मंडल का मानना है कि पटाखा बनाने के लिए इतने उच्च क्षमता के विस्फोटक के प्रयोग नहीं होते हैं कि उससे पूरा मकान ही ध्वस्त हो जाए, इसके साथ ही कई किलोमीटर दूर तक उसके धमाके की आवाज सुनाई दे। अब गोपाल मंडल के दावे को पुलिस कितनी गंभीरता से लेती है, यह ज्यादा बेहतर पुलिस के अधिकारी ही बता सकते हैं। 


Suggested News