बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विधायक सगे चाचा की हत्या में हुए खुलासे के बाद हैरान हैं, चार अपराधी भी हो चुके हैं गिरफ्तार

विधायक सगे चाचा की हत्या में हुए खुलासे के बाद हैरान हैं, चार अपराधी भी हो चुके हैं गिरफ्तार

N4N DESK : विधायक अपने सगे चाचा की हत्या में हुए खुलासे के बाद स्तब्ध हैं। इस मामले में चार अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने जो खुलासा किया है वह हैरान कर देने वाला है। जो इस केस में वादी था वहीं साजिशकर्ता निकला। आखिर ऐसा क्यों किया इसे जानकर प्रतापगढ़ के एमएलए खुद हैरान हैं।

मामला उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले का है। जहां बीते  21 मार्च को सदर विधायक के चाचा की हत्या कर दी गई थी। इसके बाद से पुलिस लगातार इसकी जांच में जुटी थी। अंततः पुलिस ने चार अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद इस मामले का खुलासा कर ही दिया. जिसकी वजह जानकर खुद सदर विधायक हैरान रह गए।

विधायक के सगे चाचा की हत्या के मामले में पुलिस ने उसमें शामिल चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस की मानें तो विधायक के दूसरे चाचा ने अपने भाई की हत्या की साजिश रच दी थी। गौरतलब है की हत्या का सूचक भी वहीं था। पुलिस के द्वारा हत्या के लिए प्रयोग में लाई गई पिस्टल और दो बाइक बरामद कर ली है। हत्या का कारण हैरान कर देने वाला है। बताया जा रहा है पुलिस के मुताबिक रामपाल की हत्या विधायक के सगे चाचा ईश्वर दिन पाल ने ही सुपारी देकर कराई थी। इस मामले में जिन 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है उसमें सदर विधायक के चाचा ईश्वर दिन पाल, नंदलाल, हरिश्चंद्र और अफसर शामिल हैं ।कड़ी पूछताछ के दौरान ईश्वर दिन पाल ने बताया की मेरा भाई रामपाल मेरे बेटे को तंत्र मंत्र करवा कर मौत के घाट उतार यह है । इतना ही नहीं ईश्वर दिन पाल का आरोप यह भी है कि उसी दिन रामपाल ने अपने घर में शराब पार्टी का आयोजन भी किया था और ईश्वर दिन के दूसरे बेटे को भी झाड़-फूंक करवा कर मारने की धमकी दी थी। इस वजह से ईश्वर पाल ने अपने भाई रामपाल को शूटरों से मरवा दिया। उसने यह भी बताया कि हमने रामपाल को मरवाने के लिए लेखपाल के मुंशी नंदलाल से बात कर भाड़े पर शूटर हायर किया। जिसने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस के खिलाफ से के बाद से ना सिर्फ विधायक बल्कि पूरे क्षेत्र के लोग स्तब्ध हैं।

Suggested News