बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

विधायक के साले ने लड़की को बीच सड़क से उठाया, सुनसान जगह पर ले जाकर की रेप की कोशिश

विधायक के साले ने लड़की को बीच सड़क से उठाया, सुनसान जगह पर ले जाकर की रेप की कोशिश

DESK :  कॉलेज से एग्जाम देकर एक छात्रा घर लौट रही थी, तभी ल‍िफ्ट देने के बहाने विधायक के साले ने उसे कार में जबरन बैठा लिया. कार में बैठाने के बाद सुनसान जगह पर लेकर जाकर लड़की के साथ रेप करने की कोशिश की.

लेकिन लड़की किसी तरह से विधायक के साले के चंगूल से निकल गई और अपने परिवार वालों को पूरी कहानी बताई. लड़की ने भागते वक्त विधायक के साले के मोबाइल भी अपने पास रख लिया. 

यह मामला छत्तीसगढ़ के जशपुर ज‍िले का है. मामला विधायक के साले से जुड़ा था इसलिए लड़की पर भारी दबाव बनाया गया लेकिन लड़की हारी नहीं और इंसाफ की गुहार लगाती रही. बात फैली तो पंचायत बुलाई गई. पंचायत में गुस्सा तो बहुत था लेकिन मामला विधायक के साले के था इसलिए उसे दबाने की कोशिश की गई. 

पंचायत की कार्यवाही शुरू हुई तो पीड़िता ने लोगों को आपबीती बताई. इससे सभी का खून खौल उठा लेकिन मामला विधायक के साले का था इसलिए किसी में इतनी हिम्मत नहीं रही कि कोई इसका व‍िरोध करे. मामला गंभीर था और बात थाना पुलिस तक पहुंच सकती थी. इसलिए व‍िधायक की पत्नी ने ही मोर्चा संभाल लिया और पंचायत में ही युवक को दो थप्पड़ मार कर पीड़िता से पैर पकड़कर माफी मंगवाई और मामले को रफा दफा कर दिया.

Suggested News