बड़ी खबर : तटबंध में हो रहे कटाव का जायजा लेने पहुंचे विधायक का ग्रामीणों ने किया विरोध, मारपीट करने पर हुए उतारु

बड़ी खबर : तटबंध में हो रहे कटाव का जायजा लेने पहुंचे विधायक का ग्रामीणों ने किया विरोध, मारपीट करने पर हुए उतारु

BAGHA : पश्चिम चंपारण जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है। जहां तटबंध में हो रहे कटाव का जायजा लेने पहुंचे विधायक को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा है। ग्रामीण विधायक को देखते ही उन्हें वापस जाने की बात करने लगे। बाद में पुलिस के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ। 

दरअसल जिले के बगहा अनुमंडल के भितहा प्रखंड के चंदरपुर में पीपी तटबन्ध के 33 किमी पॉइंट पर हो रहे कटाव का जायजा लेने पहुंचे वाल्मीकिनगर विधान सभा क्षेत्र के विधायक धीरेंद्र प्रताप सिंह उर्फ रिंकू सिंह पर ग्रामीणों का आक्रोश भड़क पड़ा और ग्रामीण उनको वहां से वापस जाने को कहने लगे। मामला काफी गर्म हो गया जिसके बाद मौके पर भितहा पुलिस भी पहुंच गई।

बताया जा रहा है कि इलाके की अनदेखी किये जाने को लेकर पहले से ही स्थानीय लोगों में गुस्सा था। विधायक को देखते ही उनका गुस्सा फूट पड़ा। लोगों का कहना था कि विधायक देह दिखाने आये हैं। 

2017 में भी टूटा था पीपी तटबन्ध

दरअसल भुईँधरवा पंचायत अंतर्गत यूपी बिहार सीमा पर गंडक नदी के पिपी तटबन्ध वर्ष 2017 में टूट गया था जिससे लोग इस मर्तबा भी डरे सहमे हैं। गण्डक नदी का जलस्तर कम होने के बाद गुरुवार दोपहर से एक बार फ़िर कटाव शुरू हुआ है। मामले के बाद वरीय पदाधिकारी घटना स्थल के लिए रवाना हो गए हैं। विधायक का फ़ोन रिसीव नहीं होने से उनका पक्ष नहीं मिल सका है ।

Find Us on Facebook

Trending News