तेजस्वी को छोड़ JDU में शामिल होने वाले विधायक जी को पब्लिक ने कर दिया पानी पानी, गमछा से पोंछने लगे पसीना

तेजस्वी को छोड़ JDU में शामिल होने वाले विधायक जी को पब्लिक ने कर दिया पानी पानी, गमछा से पोंछने लगे पसीना

मुजफ्फरपुर : बिहार विधानसभा चुनाव की तेज तैयारियों के बीच अब उम्मीदवार अपने अपने इलाके में चहलकदमी करने लगे हैं. इसी सिलसिले में मुजफ्फरपुर के गायघाट से विधायक महेश्वर यादव को भारी फजीहत झेलना पड़ा है.

चुनावी मैदान में उतरने से ठीक पहले राजद छोड़कर जदूय का दामन थामने वाले विधायक महेश्वर यादव का जनता ने पसीना छुड़ा दिया. महेश्वर यादव चुनाव से पहले जनता का मूड भांपने अपने विधानसभा इलाके में पहुंचे थे. विधायक जी ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि उन्हें जनता ऐसा विरोध करेगी. विधायक महेश्वर यादव लोगों से काम की बात कह रहे थे लेकिन वहां मौजूद लोग विधायक जी की क्लास लगाने लगते हैं.


शर्म से पानी पानी हो चुके विधायक महेश्वर यादव बात को टालने लगते हैं और कहने लगते हैं ये काम नहीं हुआ है करवा देंगे. ये वाला रोड भी बनावा देंगे.लोग बार बार सवाल पूछते हैं कितने बार आए हैं आप..ऐसे सवाल पर विधायक जी को जवाब देते नहीं बनाता. लज्जा जाते हैं और कहते हैं बीच में आए थे ना बाकि जो काम बचा है वो करवा देंगे.तभी भीड़ से एक शख्स तपाक से कहता है आप से कुछो नहीं होगा. उसके बाद विधायक महेश्वर यादव को यह अहसास होता है कि कोई कैमरे में पूरा मामाल शूट हो रहा है तो वो लगते एक रट लगाने की सब हुआ है और निकलते बनते हैं.

Find Us on Facebook

Trending News