बाहुबली एमएलए ने गिरफ्तारी से बचने के लिए बदल लिया था रूप, पुलिस को देख हेलीकॉप्टर से उड़ गए थे साहब

बाहुबली एमएलए ने गिरफ्तारी से बचने के लिए बदल लिया था रूप, पुलिस को देख हेलीकॉप्टर से उड़ गए थे साहब

DESK: गुंडा एक्ट लगने के बाद गिरफ्तार हुए बाहुबली विधायक का अंदाज बदल गया है. वैसे भी बाहुवली विधायक का अदाज पहले से भी काफी निराला रहा है. 2009 में जब पुलिस विधायक जी को गिरफ्तार करने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रही थी. उस वक्त पुलिस को बस सफलता मिलने ही वाली थी, उसी दौरान विधायक जी पूर्व मुख्यमंत्री के साथ वहां से हेलीकॉप्टर से उड़ गए थे.

जी हां पुलिस देखती रह गई थी और विधायक जी उड़ गे थे. आपको बता दें कि 2009 में बाहुबली विधायक विजय मिश्रा भदोही विधानसभा से उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी थे. अपने प्रत्याशी के पक्ष में मुलायम सिंह यादव वहां जनसभा करने पहुंचे थे. उस सभा के दौरान पुलिस वहां पहुंची और लोगों को शक था कि सभा खत्म होने के बाद विधायक विजय मिश्रा को पुलिस हिरासत में ले सकती है.

लेकिन सभा खत्म होने के बाद विधायक मुलायम सिंह यादव के साथ हेलीकॉप्टर से उड़ गए. दिल्ली में वेश बदल कर आत्मसमर्पण किया. 2009 के उपचुनाव के दौरान जब पुलिस विजय मिश्रा को पकड़ने के लिए पहुंची तो मन से बोलते हुए उन्होंने कहा था कि सभा में कई पुलिसकर्मी ऐसे हैं जो उनको पकड़ने के लिए आए हैं .

सभा खत्म होते ही हैं वह गिरफ्तारी के डर से मुलायम सिंह यादव के साथ उड़ गए. पुलिस हाथ मलती रही इसके बाद 2011 में विजय मिश्रा दिल्ली स्थित हौज खास थाने में पहुंचकर आत्मसमर्पण कर दिया. हौज खास थाने में सरेंडर के दौरान विधायक जी बिल्कुल साधू लग रहे थे, जरा फोटो में देखिए कि विधायक जी भेष बदलने के बाद कैसे लग रहे थे.

Find Us on Facebook

Trending News