बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में बीजेपी के इस विधायक ने पहली कमाई से खरीदी भैंस, स्कॉर्पियो की विधानसभा परिसर में ली डिलीवरी

बिहार में बीजेपी के इस विधायक ने पहली कमाई से खरीदी भैंस, स्कॉर्पियो की विधानसभा परिसर में ली डिलीवरी

BHAGALPUR : भागलपुर के पीरपैंती से बीजेपी विधायक ललन पासवान एक बार फिर चर्चा में हैं. मामला यह है की बिहार विधानसभा से जब उन्हें पहली सैलरी मिली तो उन्होंने उस पैसे से भैंस ख़रीदा है. इसके लिए विधायक ने 60 हज़ार रूपये चुकता किये हैं. अपने घर के दरवाजे पर भैंस देखकर विधायक जी की ख़ुशी सबको नजर आ रही हैं. विधायक जी कहते हैं की 12 साल बाद उनकी तमन्ना पूरी हुई है. इसके पहले ललन पासवान ने अपनी पहली कमाई से स्कार्पियो गाड़ी खरीदी थी. जिसकी डिलीवरी उन्होंने विधानसभा परिसर में करने की शर्त रखी थी. स्कार्पियों के शो रूम ने ऑनर ने उन्हें बिहार विधानसभा परिसर में ही भवन के शताब्दी वर्ष की पूर्व संध्या पर नई गाड़ी और उसकी चाबी सौंपी थी. बताया जा रहा है की स्कॉर्पियो खरीदने के लिए उन्होंने विधानसभा से लोन लिया है. इसके साथ ही पहली कमाई में से उन्होंने 51 हज़ार रूपये राममंदिर निर्माण में चंदा के रूप में दिया है. 

बताते चलें की ललन पासवान इंजीनियरिंग की डिग्री हासिल करने के बाद राजनीति में कूद पड़े. ललन पासवान का कहना है कि उनकी यह तमन्ना थी कि वो अपनी पहली तनख्वाह से एक भैंस खरीदें. उनका बचपन से ही गाय-भैंस से विशेष लगाव रहा है. उनके पिता हेड क्लर्क थे और वे घर की जरूरतों के लिए मनी ऑर्डर कर दिया करते थे. ललन अपने दादा के साथ गांव में ही रह कर पढ़ाई करते थे. जहां उनके पास 5-6 भैंसे हुआ करती थीं.

गौरतलब है की ललन पासवान विधानसभा चुनाव जितने के बाद तब सुर्ख़ियों में आये थे. जब उन्होंने लालू यादव पर फोन करने का आरोप लगाया था. इसका ऑडियो भी वायरल हुआ था. जिसमे लालू प्रसाद विधायक से स्पीकर चुनाव में राजद का साथ देने के लिए बोल रहे थे. इस ऑडियो के वायरल होने के बाद बिहार की राजनीति में खलबली मच गयी थी. 

Suggested News