कैमूर से सरकारी स्कूल में पहुँची विधायक संगीता कुमारी, शिक्षकों को लगाई जमकर फटकार, बच्चों की ली क्लास

कैमूर से सरकारी स्कूल में पहुँची विधायक संगीता कुमारी, शिक्षकों को लगाई जमकर फटकार, बच्चों की ली क्लास

KAIMUR : जिला के विद्यालय के मिड दे मिल और क्लास में शिक्षकों की अनुपस्थिति पर विधायिका भड़क गयी। उन्होंने कहा की बच्चों के स्वास्थ्य और शिक्षा से खिलवाड़ करना भारी,पड़ेगा। आपको बता दें कि मोहनिया प्रखंड के राजकीय बुनियादी विद्यालय चौरसिया का निरीक्षण करने के लिए मोहनिया विधानसभा के विधायक संगीता कुमारी पहुंची। जहां शिक्षक की अनुपस्थिति में बच्चों की इंग्लिश की क्लास लिया। बच्चों को कई महत्वपूर्ण जानकारियां दी। साथ ही साथ में बैठकर बच्चों के साथ भोजन किया। 

इस दौरान भोजन की गुणवत्ता में कमी पाई गई। इसको लेकर विद्यालय प्रबंधन को विधायक संगीता कुमारी ने सख्त निर्देश दिया गया कि बच्चों के स्वास्थ्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। 

इसलिए आप खुद इस भोजन को जाँच कर बच्चों तक जाने दें। वहीं विधालय में टिचर की कमियां पाने पर उन्होंने कहा कि सरकार आपलोगों को गरीब बच्चों के शिक्षा देने के लिए वेतन देती है। लेकिन अब ऐसा देखा जा रहा है कि शिक्षक सिर्फ सरकार से विद्यालय आने जाने का पैसा ले रहे हैं। 

उन्होंने कहा की बच्चों के भविष्य बने या बिगड़े। उससे शिक्षकों को कोई प्रभाव नहीं पड़ रहा।  यह एक तरह से नीतीश सरकार की शिक्षा का पोल खोल रहा है कि बिहार के बच्चों को कैसे शिक्षा दिया जाय। 

कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News