MLA संजीव कुमार ने परबत्ता में बाढ़ प्रभावित इलाके का लिया जायजा, कहा- इतनी भीषण बाढ़ आज तक नहीं देखी

MLA संजीव कुमार ने परबत्ता में बाढ़ प्रभावित इलाके का लिया जायजा, कहा- इतनी भीषण बाढ़ आज तक नहीं देखी

Desk. आज परबत्ता विधायक डॉ. संजीव कुमार परबत्ता प्रखंड अंतर्गत बाढ़ प्रभावित माधवपुर पंचायत के तीनों ग्राम माधवपुर, विष्णुपुर और मुरादपुर एवं कबेला पंचायत अंतर्गत डुमरिया खुर्द और जागृति टोला के हर घर का निरीक्षण किया. साथ  में अनुमंडल पदाधिकारी गोगरी परबत्ता सीओ अंशु प्रसून  मौजूद रहे. विधायक ने कहा कि परिस्थिति वाकई भयावह है. इतनी भीषण बाढ़ आज तक मैंने नहीं देखा हूं.

माधवपुर पंचायत का एक भी घर नहीं बचा, जो पानी के अंदर नहीं था. कल मेरे विशेष आग्रह पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सम्पूर्ण जीएन बांध का निरीक्षण किये. माननीय विधायक ने जीएन बांध को पूरी तरह बोल्डर पिचिंग कराने की मांग की और जो कि मुख्यमंत्री ने अगले वित्तीय वर्ष में कराने की बात कही. इस बाढ़ की भीषण विभीषिका को देखते हुए विधायक ने कहा कि अगले साल मुरादपुर से लेकर कबेला तक रिंग बांध का निर्माण कर दिया जाएगा और हर सड़क को ऊंचा किया जाएगा, ताकि आने समय में बाढ़ से बचा जा सके.

कवेला पंचायत के डुमरिया खुर्द ग्राम का भी लगभग तीन हिस्सा भाग बाढ़ से प्रभावित हो चुका. विधायक डॉ. संजीव ने स्थल से ही अधिकारियों को निर्देश दिया कि हर घर को पन्नी, राशन, दवाई के साथ मवेशियों के खाने के लिए तत्काल व्यवस्था की जाए. इस विभीषिका को देख कर विधायक ने गहरी चिंता व्यक्त की.

Find Us on Facebook

Trending News