प्रतिरोध मार्च के बहाने नवादा में दो फाड़ हुई राजद, विधायक विभा देवी ने पार्टी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव के खिलाफ खोला मोर्चा

प्रतिरोध मार्च के बहाने नवादा में दो फाड़ हुई राजद, विधायक विभा देवी ने पार्टी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव के खिलाफ खोला मोर्चा

NAWADA : जिला राजद कार्यालय में 7 अगस्त को आयोजित प्रतिरोध मार्च की सफलता को लेकर नवादा विधायक विभा देवी के नेतृत्व में बैठक आयोजित की गई। बैठक में जिले के सैकड़ों राजद कार्यकर्ता शामिल हुए। विधायक विभा देवी ने कहा कि देश में बढ़ती महंगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के खिलाफ 7 अगस्त को सरकार के खिलाफ प्रतिरोध मार्च निकाला जाएगा। इसी को लेकर आज पार्टी की एक जिला स्तरीय बैठक बुलाई गई है। 


उन्होंने कहा कि देश में महंगाई आसमान छू रहा है और बेरोजगारी भी चरम पर है। जिससे आम जनमानस पूरी तरह से त्राहिमाम कर रही है। लेकिन सरकार कुंभकरण निद्रा में सोई है। उन्होंने कहा कि आजादी के 75 सालों में पहली बार चावल, दाल, आटा सहित अन्य खाद्य सामग्रियों पर 5% जीएसटी लगाकर सरकार ने गृहिणी के रसोई पर पर कड़ा प्रहार किया है। 

इधर राजद के विधायक विभा देवी ने शक्ति सिंह यादव के खिलाफ भी जोरदार हमला की है। उन्होंने कहा है कि हम लोग किसी भी शक्ति सिंह यादव को नहीं जानते हैं। हमारे नेता लालू प्रसाद यादव व तेजस्वी यादव और नवादा में राजबल्लव यादव के नाम से ही नवादा में राजद को जाना जाता है। नवादा में कौन कार्यालय कहां खुला है। इससे हम लोगों को कोई मतलब नहीं है। हमारा जो कार्यालय है। उसी कार्यालय में आज हमने बैठक बुलाए हैं।

उन्होंने कहा की महंगाई को लेकर एक बड़ा आंदोलन सड़क पर किया जाएगा। वहीं तमाम नेताओं ने भाषण में शक्ति सिंह यादव को चॉकलेट बाबा का नाम देते हुए भी कहा है कि नवादा में राजद को बर्बाद करने के लिए भाजपा का एजेंडा चला रहे हैं।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News