MLC की पर्ची को लौटाते हुए बोले सीएम नीतीश, नहीं चाहिए आपका 2 करोड़

PATNA: आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय के लोकार्पण कार्यक्रम में सीएम नीतीश भाषण दे रहे थे. अचानक से उनके पास एक पर्ची आई. पूरे हॉल में सन्नाटा पसरा था सीएम खामोश होकर पर्ची पढ़ रहे थे. सीएम नीतीश ने गंभीरता से पढ़ने के बाद कहा- कौची के लिए दीजिएगा ई बोलिएगा तब ना.

क्या है पूरा मामला

दरअसल आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय में सीएम नीतीश का कार्यक्रम था. सीएम नीतीश भाषण दे रहे थे कि मैं तो चाहता हूं आर्यभट्ट ज्ञान विश्वविद्यालय बिहार में ज्ञान का केंद्र बने. तभी एमएलसी रणवीर नंदन ने सीएम नीतीश की तरफ एक पर्ची बढ़ाया. सीएम नीतीश ने पहले गंभीरता से पर्ची को पढ़ा और कहा कि किस चीज के लिए दीजिएगा सो बताइएगा तब न. मुस्कुराते हुए सीएम ने कहा कि ज्योग्रफी के लिए दीजिएगा तब तो ठीक है. आगे सीएम ने कहा कि ये एमएलसी रणवीर नंदन जी है ये 2 करोड़ दे रहे हैं इससे काम नहीं चलेगा. इसके बाद पूरे समारोह में लोग ठहाका मारकर हंसने लगे..

टोटल आपको देना पड़ेगा

आगे सीएम नीतीश ने कहा कि आपको तो टोटल देना पड़ेगा इतना दिन एमएलसी रहे हैं. इसके बाद एक बार फिर एमएलसी रणवीर नंदन मंच पर खड़े हुए और सीएम को कुछ कहा जिसके जवाब में सीएम ने कहा हम कुछ नहीं कहेंगे. यदि आप नहीं दिए तो हमकों ही देना पड़ेगा न. 



Find Us on Facebook

Trending News