भाजपा विधायक ज्ञानू पर एमएलसी नवल किशोर यादव ने किया हमला, कहा दलालों की पार्टी नोटिस नहीं लेती है

भाजपा विधायक ज्ञानू पर एमएलसी नवल किशोर यादव ने किया हमला, कहा दलालों की पार्टी नोटिस नहीं लेती है

PATNA : भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ज्ञानू के बयान के बाद अब उनकी पार्टी के नेता ही आमने सामने हो गए हैं. ज्ञानू पर हमला करते हुए भाजपा एमएलसी नवल किशोर यादव ने कहा उनको न ही नीतीश कुमार ने और न ही किसी दूसरी पार्टी ने मंत्री बनाया है. नीतीश कुमार भी जानते थे की आप विश्वासघाती हैं. आपके पेट में दर्द है. आप हलके लोग है. यहां तक की उन्होंने दलाली करनेवाला बता दिया. उन्होंने कहा की कोई भी सरकार दलालों को मंत्री नहीं बनाता है. स्वछन्द आदमी हो मंत्री बनाया जाता है. नवल किशोर यादव ने कहा की पार्टी के प्रदेश और केन्द्रीय नेतृत्व के खिलाफ जो बोलेगा. उसका प्रतिवाद किया जायेगा. 

उन्होंने कहा की जो मंत्री बनने के लिए बेचैन है. जिसका अपना चरित्र नहीं है. जो दलाली करते हैं और भाजपा के मंत्रियों को चोर और रिश्वतखोर कहते हैं. यादव ने कहा की इनके खिलाफ पार्टी निश्चित रूप से संज्ञान लेगी. हालाँकि उन्होंने कहा की मेरा चरित्र ज्ञानू जैसा नहीं है. मैं पार्टी का कार्यकर्त्ता हूँ. मैं बुद्दिजीवियों के बल पर जीत कर आता हूँ. मैं किसी का दलाल नहीं हूँ और किसी का तलवा चाटने वाला नहीं हूँ. किसी का पीकदानी नहीं उठाता हूँ. ना ही किसी के सामने हाथ पसार कर भीख मांगता हूँ. उन्होंने कहा की ज्ञानू जैसे दलाल लोगों का ही नवल किशोर यादव और न ही पार्टी कोई नोटिस लेती हैं.  

बताते चलें की पिछले दिनों भाजपा विधायक ज्ञानेंद्र सिंह ने कहा था बिहार प्रदेश भाजपा पूरी तरह नेतृत्व विहीन है. जिसके बाद पार्टी में भूचाल आ गया था. उनके बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा एमएलसी नवल किशोर यादव ने आज उन्हें दलाल करार दिया है. 


पटना से रंजन की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News