बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चकाई के अति नक्सल प्रभावित बरमोरिया पंचायत पहुंचे एमएलसी संजय प्रसाद, 570 लोगों के बीच खाद्य सामग्री का किया वितरण

चकाई के अति नक्सल प्रभावित बरमोरिया पंचायत पहुंचे एमएलसी संजय प्रसाद, 570 लोगों के बीच खाद्य सामग्री का किया वितरण

JAMUAI  : देश में कोरोना वायरस के संक्रमण की वजह से लागू लॉकडाउन का सबसे ज्यादा असर गरीब और दिहाड़ी मजदूरों पर पड़ा है। लॉकडाउन में काम-धंधा बंद हो जाने की वजह से इनके समझ राशन-पानी की घोर समस्या पैदा हो गई है। हालांकि सरकार द्वारा इन्हें मदद पहुंचाई जा रही है। 

वहीं पुलिस प्रशासन, जनप्रतिनिधि, स्वयंसेवी संगठनों सहित कई सामाजिक कार्यकर्ताओं द्वारा भी इनकी मदद की जा रही है। 

इधर बिहार विधान परिषद सदस्य संजय प्रसाद द्वारा चकाई प्रखंड के विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतमंदों को लगातार मदद की जा ही है। इसी कड़ी में आज वे चकाई के घोर नक्सल प्रभावित बरमोरिया पंचायत चकाई विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत प्रखंड चकाई पंचायत बरमोरिया एवं बोंगी के विभिन्न गांव का दौरा किया। जहां उन्होंने 570 लोगों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया। 

इस मौके पर उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में राज्य की नीतीश सरकार गरीब और जरुरतमंद लोगों की पूरी सहायता कर रही है। सीएम नीतीश कुमार द्वारा इसका पूरा प्रयास किया जा रहा है कि प्रदेश में लॉकडाउन के दौरान गरीब और जरुरतमंद लोगों को किसी प्रकार की कोई परेशानी न हो। लेकिन राज्य में जरुरतमंद लोगों की तदाद बहुत ब़ड़ी है। 

उन्होंने कहा कि सरकार अपना काम पूरी ईमानदारी से कर रही है। ऐसे हम जनप्रतिनिधयों के साथ-साथ सामर्थ्य लोगों की भी यह जिम्मेवारी बनती है कि संकट की इस घड़ी में गरीब और मजबूर लोगों की सहायता कर सरकार का सहयोग किया जाए। 

एमएलसी संजय प्रसाद ने कहा है कि गरीब और असहाय लोगों की मदद का यह उनका कार्य लगातार जारी रहेगा। 

इस दौरान उनके साथ प्रोफ़ेसर शंभू शरण यादव, राजीव रंजन वर्मा, नकुल यादव, दिवाकर चौधरी, भगवान राय, दिलीप राय, चुलबुल राय, सदीक जी और बरमोरिया सरपंच मौजूद थे। 

Suggested News