राजद एमएलसी संजय गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां, मुंगेर में ललन सिंह के लिए कर रहे जनसंपर्क

राजद एमएलसी संजय गिना रहे मोदी सरकार की उपलब्धियां,  मुंगेर में ललन सिंह के लिए कर रहे जनसंपर्क

PATNA : महागठबंधन के एक एमएलसी एनडीए के पक्ष में जोरदार जनसंपर्क अभियान चलाने में जुटे हैं। जी हां इनका नाम है संजय प्रसाद। ये राजद कोटे के मुंगेर से एमएलसी हैं। इन दिनों संजय प्रसाद मुंगेर लोकसभा क्षेत्र  से एनडीए के भावी उम्मीदवार राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के पक्ष में जनसंपर्क अभियान चलाने में जुटे हैं । जनसंपर्क के दौरान संजय प्रसाद केंद्र की मोदी और बिहार की नीतीश सरकार की उपलब्धियों का जनता के बीच जमकर बखान कर रहे हैं। मोदी और नीतीश सरकार की उपलब्धियों को मतदाता को गिनाकर वे ललन सिंह के लिए समर्थन मांग रहे हैं।  

एमएलसी संजय प्रसाद ने कहा कि जिस तरह नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश का और नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार का विकास हुआ है उससे क्षेत्र की जनता काफी प्रभावित है। समाज के सभी वर्गों का समर्थन एनडीए उम्मीदवार ललन सिंह को मिलेगा। लोग जाति धर्म से उपर उठकर विकास के मुद्दे पर एनडीए उम्मीदवार को वोट देंगे।

उन्होंने कहा कि मुंगेर की जनता किसी के छलावे में नहीं आएगी और स्वच्छ छवि के प्रत्याशी ललन सिंह का समर्थन करेगी। केंद्र और बिहार सरकार की योजनाओं का लाभ बिहार के गरीब जनता को मिला है। संजय प्रसाद ने कहा कि ललन सिंह की छवि विकास के प्रति समर्पित नेता की रही है। क्षेत्र की जनता के लिए वे हर दुख सुख में खड़े रहे हैं। जिसको लेकर समाज के सभी वर्गों का झुकाव ललन सिंह की ओर है। मुंगेर लोकसभा क्षेत्र में किसी से कोई लड़ाई नहीं है, भारी मतों से ललन सिंह की जीत होगी।

शनिवार को एमएलसी संजय प्रसाद ने लखीसराय जिले के बड़हिया प्रखंड के बहदरपुर, जैतपुर, गंगासराय और तहदिया में डोर टू डोर जनसंपर्क अभियान चला कर जनता से आगामी लोकसभा चुनाव में ललन सिंह का समर्थन करने की अपील की। जनसंपर्क के दौरान जनता का अपार समर्थन मिलता दिख रहा है। संजय प्रसाद  के साथ मे मंटू मुखियाजी, सुजीत जी, अमित जी, कन्हैया जी, कृष्ण नंदन जी ,चमरू मुखिया जी ,सियाराम जी प्रमुख पति ,नागमणि जी ,संजय जी, बौंडील जी समेत बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

Find Us on Facebook

Trending News