बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चकाई विधानसभा क्षेत्र में एमएलसी संजय सिंह ने की रोजेदारों की मदद, खाद्य सामग्री का किया वितरण

चकाई विधानसभा क्षेत्र में एमएलसी संजय सिंह ने की रोजेदारों की मदद, खाद्य सामग्री का किया वितरण

JAMUI : दुनिया के करीब 200 देश में कोरोना वायरस का कहर जारी है. इस महामारी से दुनिया भर में करीब 31  लाख कोरोना की चपेट में आ गए है. जबकि 2 लाख से अधिक लोगों की इससे मौत हो चुकी है. भारत की बात करें तो इस महामारी से 33 हज़ार से अधिक लोग संक्रमित हो चुके हैं. जबकि 1000 से अधिक लोगों की इससे मौत हो चुकी है. 

कोरोना वायरस से संक्रमण की रोकथाम के लिए दुनिया के कई देशों में लॉक डाउन की घोषणा की गयी है. भारत में 3 मई तक लॉक डाउन लागू किया गया है. लोगों को घरों में रहने की अपील की गयी है. देश में आवश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी तरह के संस्थानों पर रोक लगा दी गयी. इस वजह से कई लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. 

इस बीच रमजान का महिना भी चल रहा है. इसके मद्देनजर आज  विधान पार्षद संजय प्रसाद की ओर से चकाई विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत प्रखंड सोनो पंचायत महेश्वरी, रजौन और नैयाडीह के ग्राम मुशहराटार,बोथा करहरी,मोहनाडीह,अकनोवाटार, बुढिलापर में अल्पसंख्यक समुदाय के 160 रोजेदारों के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया गया. इस दौरान रोजेदारों के बीच चावल, चना दाल, चना, आलू, नमक, बिस्कुट इत्यादि का वितरण किया गया. 

उधर विधान पार्षद की ओर से पंचायत दहियारी के 205 परिवार और पंचायत लखनकियारी के 185 परिवार के बीच खाद्य सामग्री का वितरण किया गया. खाद्य सामग्री वितरण में  मुरारी सिंह, मोहम्मद गफारी, मोहम्मद कमाल, मोहम्मद कासिम, अभय सिंह, मोहम्मद अनवर, दिलीप पासवान, दिनेश पासवान, रंजीत यादव, नरेश मंडल, गोपाल वर्णवाल, महादेव मंडल, छन्नू जी और रौशन सिंह मौजूद थे. 

Suggested News