जहरीली शराब से मौत के बाद नीतीश सरकार पर जमकर बरसे एमएलसी सच्चिदानंद राय, पीड़ित परिजनों को 50-50 हज़ार रूपये देने का किया ऐलान

जहरीली शराब से मौत के बाद नीतीश सरकार पर जमकर बरसे एमएलसी सच्चिदानंद राय, पीड़ित परिजनों को 50-50 हज़ार रूपये देने का किया ऐलान

CHAPRA : सारण एमएलसी ई. सचिदानन्द राय ने मकेर के फुलवरिया भाथा पहुँचकर जहरीली शराब से 13 मौत वाले पीड़ित परिजनों से मिलकर अपनी संवेदनाए प्रकट की। इस दौरान उन्होंने सभी मृतक के आश्रितों को 50-50 हज़ार रूपये देने की बात कही। 


उन्होंने शराबबंदी और जहरीली शराब से मौत मामले को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने शराबबंदी कानून को तालिबानी कानून बताया। उन्होंने कहा की पहले नीतीश कुमार हर गाँव के बाजारों में अंग्रेजी शराब की दुकान खुलवाये। उसके बाद फिर एकाएक बन्द कर दिया। लेकिन इसके लिये योजना तैयार नही की। इसी का नतीजा है की लोग जो पहले से शराब पीने के आदि थे, वो आज भी शराब की लत में अपनी जान गंवा रहे है। 

उन्होंने यह कहा भी आज भी बड़े लोग यहां तक की जो सरकार में भी बैठे है। वह लोग भी महंगे शराब का सेवन करते है। लेकिन गरीब लोग जहरीली शराब से मर रहे है। यह निर्णय मुख्यमंत्री की पागलपन को दर्शता है। उन्होंने कहा की नीतीश कुमार जो नशा करते है क्या वह छोड़ दिये? जो गरीब लोगों को मरने के लिये बिना किसी योजना के ही शराबबंदी थोप दिये। 

उन्होंने कहा की इस मामले को लेकर सरकार पर हत्या का मामला दर्ज किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री कभी इसके कभी उसके कंधे पर बैठ जाते हैं। बीजेपी थोड़ी टाइट करती है तो राजद के कंधे पर बैठ जाते हैं। राजद भी बेशर्म होकर उन्हें बैठा लेती है। 

छपरा से राकेश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News