बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

अरवल-पटना बॉर्डर पर सोन नहर में गिरी मनरेगा कार्यक्रम पदाधिकारी की कार, पानी में डूबने से मौके पर हुई मौत

अरवल-पटना बॉर्डर पर सोन नहर में गिरी मनरेगा कार्यक्रम पदाधिकारी की कार, पानी में डूबने से मौके पर हुई मौत

ARWAL : खबर पटना जिले के पालीगंज थाना क्षेत्र से जुड़ी है। यहां अरवल-पटना बॉर्डर पर भेड़ड़िया इंग्लिश गांव के मनरेगा कार्यक्रम पदाधिकारी की कार बेकाबू होकर सोन नहर में गिर गई। इससे डूब कर उनकी मौत हो गई। मृत अधिकारी की पहचान संजीव कुमार वर्मा (54) पिता अनिरुद्ध प्रसाद वर्मा चित्रगुप्त नगर हाउस नंबर 2 फुलवारी के रूप में की गई है। घटना के बाद आसपास मौजूद ग्रामीणों ने एक घंटे की मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी।

कलेर में थी पोस्टिंग, जिला स्थापना दिवस में शामिल होने जा रहे थे

अरवल जिले के कलेर प्रखंड कार्यालय में मनरेगा कार्यक्रम पदाधिकारी के पद पर पदस्थापित थे। जानकारी के अनुसार वह पटना के फुलवारी शरीफ स्थित अपने आवास से जिला स्थापना दिवस समारोह में शामिल होने के लिए अरवल आ रहे थे। इस दौरान उनकी कार दुर्घटनाग्रस्त होकर नहर में गिर गई। स्थानीय लोगों ने पटना जिले के पालीगंज पुलिस को सूचना दी।

 मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के जेब से पर्स बरामद कर उनके परिजनों से संपर्क किया। सूचना के बाद कई वरीय अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। घटनास्थल पर पालीगंज अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी प्रीतम कुमार, अरवल अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी कृति कमल के अलावे कई अंचलाधिकारी और प्रखंड विकास पदाधिकारी भी पहुंचे। 

अरवल भेजा गया शव

फिलहाल शव को घटना स्थल से अरवल सदर अस्पताल पोस्टमॉर्टम के लिए लाया गया है। सदर अस्पताल में शव पहुंचते ही जिला पदाधिकारी वर्षा सिंह पोस्टमॉर्टम हाउस पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली।

 

Suggested News