बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

CAA के समर्थन में उतरे राज ठाकरे, कहा- पाकिस्तान और बांग्लादेश के घुसपैठियों को फेंको बाहर

CAA के समर्थन में उतरे राज ठाकरे, कहा- पाकिस्तान और बांग्लादेश के घुसपैठियों को फेंको बाहर

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने अपने चाचा बाला साहेब ठाकरे की हिंदुत्‍व की परंपरा को आगे बढ़ाने का संकेत दिया है।मुंबई में आयोजित रैली में राज ठाकरे ने कहा कि पाकिस्तान और बांग्लादेश से आए मुस्लिम घुसपैठियों को बाहर निकालने में केंद्र सरकार मदद करेंगे। इस समय देश में नागरिकता संशोधन कानून पर बहस चल रही है लेकिन हमें किसी ऐसे व्यक्ति को आश्रय क्यों देना चाहिए जो अवैध रूप से बाहर से आया है।

उन्‍होंने कहा कि मैं कुछ मुद्दों पर राज्य के गृह मंत्री या मुख्यमंत्री से मिलूंगा। भारत में मुस्लिम मौलवी दूसरे देशों में जाते हैं, किसी को नहीं पता कि वे क्या करते हैं, यहां तक कि पुलिस भी नहीं जा सकती। उन्‍होंने कहा कि हम पाकिस्तान और बांग्लादेश के अवैध घुसपैठियों को भारत से बाहर निकालने के लिए 9 फरवरी को एक विशाल रैली निकालेंगे।

बाला साहेब ठाकरे की जयंती पर पार्टी के झंडे के रंग को भगवा में बदलने वाले राज ठाकरे ने मुंबई में कहा किभगवा झंडा साल 2006 से मेरे दिल में था। हमारे डीएनए में भगवा है। मैं मराठी हूं और एक हिंदू हूं। 

उन्होंने इस दौरान नागरिकता संशोधन कानून का समर्थन किया। MNS प्रमुख ने कहा कि मैं हमेशा कहते रहा हूं कि पाकिस्तान और बांग्लादेश के घुसपैठियों को देश से बाहर फेंक देना चाहिए। महाराष्ट्र सरकार पर उन्होंने कहा कि मैं रंग बदलने वाली सरकारों के साथ नहीं जाता।


Suggested News