मॉब लिंचिंग ने फिर ली एक की जान, छोटी सी गलती पर भीड़ ने युवक को पीट-पीट कर मार डाला

मॉब लिंचिंग ने फिर ली एक की जान, छोटी सी गलती पर भीड़ ने युवक को पीट-पीट कर मार डाला

SUPAUL : बिहार में एकबार फिर मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है। एक छोटी से गलती की वजह से भीड़ ने एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मामला सुपौल जिले की है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि सुपौल सदर थाना के दोनों नुनु पट्टी गांव के पास एक बाइक सवार अपने गांव इटहरी लौट रहा था। इसी दौरान एक साइकिल सवार बाइक की ठोकर से घायल हो गया। इस घटना से नाराज लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी।

बताया जा रहा है कि पिटाई के दौरान कुछ अज्ञात लोगों ने उसके ऊपर लाठी से भी प्रहार किया, जिसकी वजह से बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद स्थानीय लोग उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए। जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बाहर रेफर कर दिया, इसी दौरान युवक की मौत हो गई। 

इधर युवक की मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने सुपौल नवहट्टा मार्ग को नुनु पट्टी के पास जाम कर दिया और आरोपियों पर कार्रवाई की मांग करने लगे। घटना की जानकारी मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंच लोगों को समझा-बुझाकर किसी तरह शांत कराया। 

सदर डीएसपी विद्यासागर का कहना है कि सड़क दुर्घटना के बाद युवक की पिटाई की गई थी, जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बाइक सवार के साथ आ रहे प्रत्यक्षदर्शी ने बताया उसकी स्थानीय लोगों ने खूब पिटाई की जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई। घटना के बाद इलाके में तनाव व्यात है। हालात पर नजर रखी जा रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News