बेगूसराय में मॉब लिंचिंग : दो अपराधियों को ग्रामीणों ने जमकर पीटा, 1 की मौत दूसरे की हालत गंभीर

बेगूसराय में मॉब लिंचिंग : दो अपराधियों को ग्रामीणों ने जमकर पीटा, 1 की मौत दूसरे की हालत गंभीर

BEGUSARAI : जिले में एकबार फिर मॉब लिंचिंग ने एक की जान ले ली, वहीं एक जिंदगी की जंग लड़ रहा है। घटना बीती रात जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के भर्रा गांव की है। इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों को हिरासत में लिया है। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि बीती रात अमन कुमार नामक अपराधी को ग्रामीणों ने भर्रा चौक के समीप अपने एक साथी के साथ लड़कियों के साथ छेड़खानी कर रहा था। जिसे देखकर ग्रामीण उग्र हो गये और दोनों को पकड़ लिया। 

बताया जा रहा है कि लोगों से बचने के लिए अपराधी अमन कुमार ने फायरिंग करते हुए भागने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीणों ने दोनों को खदेड़ कर पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। इस घटना में जहां अमन कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं उसका साथी गंभीर रुप से घायल हो गया। 

घटना की सूचना मिलते ही मुफ्फसिल थाना पुलिस मौके पर पहुंच घायल अपराधी को सदर अस्पताल में इलाज के भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

पुलिस ने घटनास्थल से एक पिस्टल और दो-तीन खोखे के साथ एक बाइक बरामद की है। 

डीएसपी ने बताया कि मौके से बरामद बाइक चोरी की है। मामले में सात लोगों को गिरफ्तार किया गया है। घटना के पीछे मृतक और घायल अपराधी द्वारा गांव की लड़कियों के साथ छेड़खानी की बात सामने आ रही है। मामले की जांच और कार्रवाई की जा रही है। 

बेगूसराय से धनंजय की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News