बेगूसराय में एक बार फिर मॉब लिंचिंग, चोरी के आरोप में युवक की पिटाई

बेगूसराय में एक बार फिर मॉब लिंचिंग, चोरी के आरोप में युवक की पिटाई

BEGUSARAI : बिहार में आये दिन मॉब लिंचिंग की घटना सामने आ रही है. पुलिस की ओर से कई बार लोगों से अपील की गयी है की लोग क़ानून अपने हाथ में न लें. बिहार पुलिस के मुखिया गुप्तेश्वर पाण्डेय भी लोगों से अपील कर चुके हैं की किसी तरह के घटना की सूचना पुलिस को दें. पुलिस उचित कार्रवाई करेगी. इसके बावजूद लोगों पर इसका कोई असर नहीं पड़ रहा है. 

इसे भी पढ़े : मुंगेर में अंबेडकर की प्रतिमा पर पोती कालिख..जांच में जुटी पुलिस

आज बेगूसराय में एक बार फिर मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है. यहाँ लोगों की भीड़ ने हिंसक रूप अख्तियार कर लिया. दरअसल क़ानून से बेखौफ लोगों ने आज फिर एक युवक को चोरी के आरोप में बेरहमी से पीट कर अधमरा कर दिया. लोगों ने पहले उसकी लाठी डंडे से पिटाई की. इसके बाद आरोपी को एक खंभे से बांध कर बेहोशी की हालत में छोड दिया. घटना जिले के ऊपरी टोल छोटी बलिया की है. पीड़ित की पहचान बलिया निवासी अशोक साह के पुत्र नीरज कुमार के रूप में की गई है. 

इसे भी पढ़े : अभी-अभी : मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव, दिन-दहाड़े डॉक्टर की क्लिनिक में घुसकर कंपाउंडर की गोली मारकर हत्या

घायल ने बताया कि कुछ लोग उसके पान की दुकान के पास शराब और गांजा पी रहे थे. इसका विरोध करने पर पहले चार पांच लोगों ने उसकी पिटाई की. फिर देखते ही देखते 20-25 लोग जमा हो गए और उसके साथ निर्ममतापूर्वक घटना को अंजाम दिया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई है.

बेगूसराय से कृष्णा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News