मॉब लिंचिंग : वैशाली में बच्चा चोरी के नाम पर महिला को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला

मॉब लिंचिंग : वैशाली में बच्चा चोरी के नाम पर महिला को भीड़ ने पीट-पीट कर मार डाला

HAJIPUR : वैशाली जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहां बच्चा चोरी के आरोप में एक महिला को भीड़ के द्वारा पीट-पीटकर मार दिया गया है।

घटन के संबंध में बताया जा रहा है कि  सहदेई थाना क्षेत्र के पहाड़पुर तोई गांव में एक महिला को नंगा कर इतना पीटा गया कि उसने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दी।  भीड़ का आरोप यह था कि महिला बच्चा चोरी करने तोई गांव पहुंची थी।

बस फिर क्या था पहले की तरह ही बहसि भीड़ ने खुद ही इंसाफ करना शुरू कर दिया। मौके पर ही आरोपी महिला को भीड़ ने इतना पिटा की उसने वहीं दम तोड़ दिया।

गौरतलब है कि बिहार में बच्चा चोरी के नाम पर पिछले 1 सप्ताह में तकरीबन दो लोगों की भीड़ ने पीट-पीटकर हत्या कर दी है। पुलिस की लाख कोशिशों के बाद मॉब लिंचिंग रुकने का नाम नहीं ले रहा। 

फैसला ऑनस्पॉट करने के फिराक में कई दफा मानसिक तौर पर विक्षिप्त लोगों को भी भीड़ के द्वारा बच्चा चोर के नाम पर निशाना बनाकर इतना पीटा जा रहा है कि वह घटनास्थल पर ही दम तोड़ दे रहे हैं।

निर्ममता की हद पार करते हुए भीड़ के द्वारा मृत हो चुके व्यक्ति पर भी लाठी और डंडे बरसाए जाने के वीडियो आए दिन सामने आ रहे हैं । भीड़ के द्वारा मॉब लिंचिंग करने की   घटना पुलिस के लिए एक चुनौती बन गई है। 

Find Us on Facebook

Trending News