इंसाफ को आतुर भीड़तंत्रः महनार दुष्कर्म मामले में ‘संदिग्ध’ पर फूटा लोगों का गुस्सा, युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

इंसाफ को आतुर भीड़तंत्रः महनार दुष्कर्म मामले में ‘संदिग्ध’ पर फूटा लोगों का गुस्सा, युवक को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

VAISHALI: वैशाली जिले में बीते दिनों घटित छात्रा से दुष्कर्म और हत्या का मामला ठंडा होता नजर नहीं आ रहा है। इस मामले को लेकर स्थानीय लोगों का गुस्सा चरम पर है। वह लगातार विरोध-प्रदर्शन कर जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इतना ही नहीं, उन्होनें सरकार और प्रशासन की लचर कार्यशैली पर भी सवाल खड़े किए हैं।

इस वक्त महनार थाना इलाके का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आक्रोशित लोग एक युवक को बेरहमी से पीटते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है बड़ी संख्या में लोगों ने एक युवक को पकड़ रखा है, और दौड़ा-दौड़ाकर उसको पीटा जा रहा है। दरअसल महनार थाना इलाके में पुलिस नाबालिग से दुष्कर्म और हत्या किए जाने के मामले के एक संदिग्ध को गिरफ्तार करने गई थी। इस दौरान हंगामा खड़ा हो गया। उग्र भीड़ ने संदिग्ध को पकड़ लिया उसके बाद सरेआम उसकी पिटाई की गई। जिससे अफरातफरी मच गई। बताया जा रहा है कि जिसके बाद महनार थाना अध्यक्ष मनोज कुमार सिंह अपने पुलिस बल के साथ किसी तरह भीड़ से किसी तरह आरोपी को छुड़ाकर एक दुकान में अपने साथ बंद कर लिया है।

बताया जाता है कि भीड़ ने पुलिस की भी पिटाई की है और भारी संख्या में लोगों की मौके पर भीड़ जमा है। पब्लिक के आक्रोश से बचने के लिए महनार थाना अध्यक्ष संदिग्ध के साथ दुकान में बंद हैं, और चारों तरफ से भीड़ लगी है। पकड़े गए संदिग्ध का नाम दशरथ मांझी बताया जा रहा है और इससे मुख्य आरोपी बताया जा रहा है। घटना के बाद भारी संख्या में पुलिस बल मौके के लिए रवाना हो गई है।

Find Us on Facebook

Trending News