बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में मोबाइल चोर को लोगों ने पकड़ा, पुलिस के किया हवाले

पटना में मोबाइल चोर को लोगों ने पकड़ा, पुलिस के किया हवाले

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी में इन दिनों मोबाईल चोरी की घटनाएँ आम हो गईं हैं. आये दिन झप्पटा मार गैंग के लड़कों द्वारा किसी ना किसी का मोबाईल छीन लिया जाता है. ऐसा ही मामला आज मसौढ़ी बाजार में देखने को मिला. जहाँ एक परिवार के द्वारा एक मोबाईल चोर को दबोच लिया गया और बाद में पीटते हुए उसे मसौढ़ी पुलिस के हवाले किया गया. 

मिली जानकारी के अनुसार बीते सात तारीख को ममता देवी नामक महिला अपने पुत्र विपिन कुमार के साथ मसौढ़ी में डॉ सुधीर कुमार के यहाँ इलाज के लिए गई थी. क्लिनिक में फ़ोन पर बात करते करते ममता देवी का पुत्र क्लिनिक से बाहर निकल गया. बाहर में किसी अंजान लड़के से उनका पुत्र बात करने लगा. इस दौरान वह फ़ोन पर बात करता रहा. 

अभी वह फ़ोन पर बात कर ही रहा था कि उसका मोबाईल लड़का झप्पटा मार कर फरार हो गया. अपने साथ बीती पूरी घटना को उसने क्लिनिक ने अंदर जा कर अपनी माँ को बताई. आज पुनः ममता देवी अपने पुत्र और अपने भाई के साथ मसौढ़ी बाजार में खरीदारी करने के लिए गई हुई थी. इसी बीच अचानक उनके पुत्र विपिन की नजर उस लड़के पर पड़ी. जिसने उसका मोबाईल छीना था. फिर क्या था. पूरे परिवार ने मिल कर उक्त लड़के को पकड़ लिया. इससे पहले कि वह लड़का कुछ समझ पाता. लोगों ने उसकी पिटाई शुरू कर दी और फिर मसौढ़ी पुलिस के हवाले कर दिया. 

गिरफ़्तार लड़के का नाम निखिल कुमार पिता पप्पू कुमार यादव है और वो मसौढ़ी थाना क्षेत्र के पचपन पर गाँव का रहने वाला है. पुलिस ने निखिल कुमार पर केस करते हुए उसे जेल भेज दिया है. 

पटना ग्रामीण से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News