बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया

पटना में मोबाइल चोरी के आरोप में युवक की पीट-पीटकर हत्या, पुलिस ने 3 लोगों को हिरासत में लिया

PATNA : पटना में मोबाइल चोरी के आरोप में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने इस मामले में 3 लोगों को हिरासत मैं लेकर पूछताछ कर रही है। घटना पटना के बिहटा थाना इलाके की है। जहां गुलामअली चक गांव में मोबाइल चोरी का आरोप लगाकर एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान राम नारायण साव के 38 वर्षीय पुत्र विजय साव के रूप में की जा रही है। 

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर सदर अस्पताल भेज दिया। मृतक की पत्नी चंद्रकांती देवी ने गुलामअली चक निवासी गंगा विशुन पासवान सहित आधा दर्जन लोगो के खिलाफ बिहटा थाने में हत्या का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस 3 लोगों को हिरासत मैं लेकर पूछताछ कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बीते बुधवार को गुलामअली चक निवासी गंगा विष्णु पासवान का मोबाइल चोरी हो गया था। 

जिसपर गंगा विष्णु पासवान और उसके परिजन ने विजय साव पर मोबाइल चोरी करने का इल्जाम लगा घर पर चढ़कर जमकर मारपीट कर उसे बंधक बना घर लेकर आ गया। घर पर पुनः मारपीट करने के बाद उसे ज़बरदस्ती जहर पिलाकर बिजली के खम्भे के समीप फेक दिया। घटना की सूचना पर विजय के घरवाले ने पंहुच जख्मी अवस्था मे उसे उठाकर निजी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहाँ इलाज के दौरान उनकी मौत हो गयी। वही, हत्या के मामले की जांच करने खुद दानापुर एएसपी विनीत कुमार घटनास्थल पर पहुंचे। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

पटना से सुमित कुमार की रिपोर्ट 


Suggested News