मोबाइल के कारण बालक की हत्या, विरोध में सड़क जाम

मोबाइल के कारण बालक की हत्या, विरोध में सड़क जाम

सुपौल। सदर थाना क्षेत्र के बकौर बिजलपुर गांव में एक 12 वर्षीय बालक की हत्या कर लाश ठिकाने लगाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मृतक के परिजन का आरोप है कि उसके पड़ोसी ने ही इस घटना को अंजाम दिया है। जिसके बाद ग्रामीणों में आक्रोश है। वहीं सूचना पर सदर पुलिस और एसडीपीओ घटना स्थल पर पहुंच जांच शुरू कर दी है।

बताया गया है कि तीन चार दिन पहले गांव के ही पड़ोसी रवीन चौधरी का मोबाइल गायब हुआ था। जिसका आरोप उक्त बालक पर आरोपी लगा रहा था। इस बीच कल अचानक शिवजी चौधरी का 12 वर्षीय बालक गायब हो गया। परिजनों ने देर रात तक बालक की खोजबीन की लेकिन कहीं भी बालक का सुराग नहीं मिला। इस बीच अहले सुबह एक नहर में बालक का शव गड़ा हुआ मिला। लाश मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों ने बालक के शव को सड़क पर रख सड़क जाम कर दिया है और विरोध प्रदर्शन करने लगा है। 

घटना की बाबत मृतक के परिजनों का कहना है कि बालक की हत्या उसके पड़ोसी ने ही किया है। और शव को ठिकाने लगा दिया , सुबह जब कोई नहर किनारे गया तो लाश नहर के समीप मिला है। आरोप है कि पड़ोसी अरविंद चौधरी ने हत्या कर बालक को पानी मे गाड़ दिया था। गतना के बाद परिजनों में मातमी सन्नाटा है। परिजन आरोपी के गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया है।

 हालांकि सूचना पर सदर पुलिस और एसडीपीओ घटना स्थल पर पहुंच जांच शुरू कर दी है। हालांकि लोगों को समझा बुझा कर जाम हटा दिया गया है।बताया गया है कि इस मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी की गई है।

Find Us on Facebook

Trending News