बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोबाइल टावर से अपराधियों ने लूटे 3.50 लाख रुपये और दर्जनों बैटरी, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

मोबाइल टावर से अपराधियों ने लूटे 3.50 लाख रुपये और दर्जनों बैटरी, पुलिस ने एक को किया गिरफ्तार

NAVGACHHIA : बिहपुर थाना क्षेत्र के औलियाबाद के वार्ड नंबर एक स्थित मोबाइल टावर परिसर में  अंतरराज्यीय गिरोह के पांच लुटेरों ने गार्ड को बंधक बनाकर 3.50 लाख रुपये और टावर की 54 बैटरी लूट ली. बिहपुर के थानाध्यक्ष रणजीत कुमार झंडापुर और ओपी प्रभारी शिव प्रसाद रमानी के नेतृत्व में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक मालवाहक वाहन के साथ एक लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया. 

लुटेरे बैटरी वाहन पर लोड नहीं कर पाये थे. हालांकि रुपये लेकर अन्य चार लुटेरे फरार हो गये. गार्ड बक्सर जिले के राजपुर निकरिस निवासी आशुतोष कुमार व खगड़िया जिले के पसराहा के दीनाचकला निवासी संजीव ने पुलिस को बताया कि रात करीब एक-डेढ़ बजे पांच लुटेरे टावर परिसर में घुस आये और मारपीट करने लगे. इसके बाद उन्होंने गार्ड को बंधक बना लिया. हमारे मोबाइल भी छीन लिये. गाई आशुतोष के पास दो मोबाइल थे, जिनमें से एक उसके पास ही रह गया. 

लुटेरे टावर की अलमारी तोड़कर उसमें रखे साढ़े तीन लाख रुपये ले लिये. इसके बाद परिसर से 54 बैटरी निकाल कर साथ लाये एक मालवाहक वाहन पर लोड करने की तैयारी करने लगे. इस दौरान आशुतोष ने अपने मोबाइल से पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस तुरंत पहुंच गयी. लेकिन तबतक लूटेरे वाहन से फरार हो चुके थे. 

लुटेरे एनएच ३1 से खरीक की ओर भागे. फिर नारायणपुर की ओर भागने लगे. झंडापुर ओपी प्रभारी रमानी की सूचना पर बिहपुर के थानाध्यक्ष रणजीत कुमार ने मड़वा महंत स्थान के पास एक ट्रक लगवा कर रास्ता अवरुद्ध कर दिया. यह देख लुटेरे वाहन छोड़कर भाग निकले. चार लुटेरे तो भाग निकले, लेकिन एक लुटेरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पकड़ा गया मालवाहक वाहन भी संदिग्ध है. पकड़ा गया लुटेरा अभिषेक झा कटिहार जिले के कुरसैला थाना क्षेत्र के इंदिराशाम के वार्ड नंबर पांच का रहने वाला है. 

नवगछिया से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News