बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छठी मंजिल से कूदी मॉडल, कूदने से पहले पिता को किया फोन, 'मैं सुसाइड करने जा रही हूं, आप मेरा चेहरा देख लेना'

छठी मंजिल से कूदी मॉडल, कूदने से पहले पिता को किया फोन, 'मैं सुसाइड करने जा रही हूं, आप मेरा चेहरा देख लेना'

JODHPUR :  खबर राजस्थान के जोधपुर से है, जहां एक मॉडल ने होटल की छठी मंजिल से छलांग लगा दी। हालांकि, इसके बाद भी मॉडल की जीवित है। लेकिन, इस घटना में उसके पैर और हाथ फ्रैक्चर हो गया है। फिलहाल, उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना रविवार देर शाम की बतायी जा रही है।

जोधपुर पुलिस के अनुसार, घायल मॉडल का नाम गुनगुन उपाध्याय (Gungun Upadhyay) है। पुलिस के अनुसार वह मॉडलिंग के लिए उदयपुर गई हुई थी, जहां से वापस लौटने के बाद वह जोधपुर में पीडब्ल्यूडी चौराहा स्थित होटल लार्ड में ठहरी हुई थी। इसी होटल की छठी मंजिल से उसने छलांग लगा दी।

कूदने से पहले पिता को किया था फोन

होटल से कूदने से पहले गुनगुन ने अपने पिता गणेश उपाध्याय को फोन किया था और पिता को कहा था कि 'पापा मैं सुसाइड करने जा रही हूं। बस मेरा चेहरा देख लेना'। बेटी के फोन के बाद पिता ने तत्काल पुलिस को इस बारे में जानकारी दी। जिसके बाद एसीपी देवरार सिंह गुनगुन के फोन नंबर से उसके लोकेशन के बारे में जानकारी हासिल की। लेकिन, पुलिस के पहुंचने से पहले वह कूद चूकी थी।

फिलहाल, उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टर का कहना है कि उसकी पसली और पैर की हड्डी टूट गई है। वहीं खून भी काफी बह गया है, लेकिन, वह खतरे से बाहर है। वहीं दूसरी तरफ अब पुलिस इस बात की जांच में जुटी है कि आखिरकार किन कारणों से मॉडल ने आत्महत्या की कोशिश की है। 

गौरतलब है कि खुदकुशी की कोशिश की वारदात जोधपुर के रातानाडा थाना इलाके में हुई है और मॉडल गुनगुन उपाध्याय जोधपुर के माता का थान की रहने वाली हैं।


Suggested News