बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोदी सरकार ने 3 वर्षों से बिहार को नहीं दिया पीएम आवास योजना का लाभ, सीएम नीतीश के खास मंत्री का सनसनीखेज दावा

मोदी सरकार ने 3 वर्षों से बिहार को नहीं दिया पीएम आवास योजना का लाभ, सीएम नीतीश के खास मंत्री का सनसनीखेज दावा

PURNIA: बिहार सरकार के ग्रामीण विकास विभाग के मंत्री श्रवण कुमार पूर्णिया पहुंचे। जहां उन्होंने आज ग्रामीण विकास विभाग में चल रहे योजनाओं की समीक्षा बैठक की। जिसमें जिले के सभी वरीय अधिकारी मौजूद थे। वहीं पूर्णिया अतिथि गृह में कार्यकर्ताओं से मिलने के बाद श्रवण कुमार ने पत्रकारों को संबोधित भी किया। 

इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले तीन वर्षों से प्रधानमंत्री आवास योजना में बिहार को आवंटन ही नहीं दिया गया है। जबकि बिहार के ही एक मंत्री केंद्र में ग्रामीण विकास विभाग को देख रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज भी बिहार में 94 लाख ऐसे परिवार हैं जिनका अपना पक्का घर नहीं है और 29 लाख ऐसे परिवार हैं जो झोपड़ी में रहने पर मजबूर है।

उन्होंने कहा कि बिहार की सरकार ने निर्णय लिया है कि अगले 5 वर्षों में पक्का मकान नहीं रहने वाले परिवारों को जमीन देकर उन्हें मकान बनवाया जाएगा। इसके लिए अलग से व्यवस्था की जा रही है। वहीं ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार ने कहा कि केंद्र की सरकार को चुनाव के समय राम की भक्ति याद आती है।

उन्होंने कहा कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में जिसे भी निमंत्रण मिला है वह जाएंगे लेकिन किसी के दबाव में पूजा पाठ नहीं होता है। मालूम हो कि, अय़ोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर में रामलला का प्राण प्रतिष्ठा होगा।जिसके लेकर एक ओर सभी देशवासी खुश हैं तो वहीं दूसरी ओर इस मामले में राजनीति भी खूब हो रही है। 

Suggested News