बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोदी सरकार करती है सीबीआई और ईडी का दुरूपयोग... नीतीश ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्यों

मोदी सरकार करती है सीबीआई और ईडी का दुरूपयोग... नीतीश ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्यों

पटना. विपक्ष के खिलाफ केंद्रीय एजेंसी के दुरुपयोग को लेकर अक्सर विपक्षी पार्टियाँ मोदी सरकार पर मुखर रहती हैं. यहां तक कि हाल ही में देश के 9 विपक्षी दलों की ओर से प्रधानमंत्री को केंद्रीय जांच एजंसियों के दुरूपयोग को लेकर एक पत्र लिकहा गया. सभी 9 दलों की ओर से पत्र पर दस्तखत भी किया गया लेकिन विपक्षी एकता की मुहीम चलाने वाले नीतीश कुमार इससे अलग रहे. 

सीएम नीतीश से शनिवार को इसे लेकर सवाल किया गया कि उन्होंने विपक्षी दलों के पत्र पर हस्ताक्षर क्यों नहीं किया तो सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा- इसमें कोई इस तरह की बात नहीं है। हम तो इंतजार कर रहे हैं। अलग-अलग पार्टियां अलग-अलग काम करती हैं, इन सब चीजों  से हमारा कोई मतलब नहीं है. हम तो रात-दिन काम करते रहते हैं। 

उन्होंने कहा कि हाल ही में समाधान यात्रा के दौरान हमने सभी जिलों में जाकर वहां की समस्या को लेकर जानकारी ली है। उन समस्याओं के निदान को लेकर हमलोग काम कर रहे हैं। हमलोगग काम में व्यस्त हैं. हमारी एक ही इच्छा है कि ज्यादा से ज्यादा दल एकजुट हो जाएं। एक बार हमने सभी दलों से बात कर ली है. उन्होंने कहा कि यदा-कदा लोगों से बातचीत होती रहती है. छोटे-मोटे कामों को लेकर अभी कही जाने की जरुरत नहीं है। सभी पार्टियों के लोग अपना-अपना काम करते रहते हैं. यहां सात पार्टियां मिलकर काम कर रही हैं. यहां पर कोई दिक्कत नहीं है। बाकी जिनकी जो इच्छा होती है वो करते हैं, सबको अधिकार है। 

उन्होंने कहा कि जब सभी दलों में एकजुटता हो गई तो अगर सभी जगहों पर जाने की जरुरत होगी तो जाएंगे। मेरी व्यक्तिगत कोई ख्वाहिश नहीं है। अपने लिए हम कुछ नहीं चाहते हैं। हम सबका हित चाह रहे हैं। विपक्षी एकजुटता को लेकर कांग्रेस से अपील करने के सवाल पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने हमेशा अपील की है। अभी हाल में हुई दो मीटिंग में भी हमने इसको लेकर कहा है। इसको लेकर सी0पी0आई0-एम0एल0 की मीटिंग में भी हमने कहा था और इसके बाद सातों पार्टियों की पूर्णिया में हुई मीटिंग में भी हमने कह दिया है। सभी लोगग पॉजिटिव बोल रहे हैं.


Suggested News