सुशील मोदी ने चिराग की खोल दी पोल, कहा- मांग रहे थे ज्यादा सीटें, जो देना संभव नहीं था, अब फैला रहे हैं भ्रम

सुशील मोदी ने चिराग की खोल दी पोल, कहा- मांग रहे थे ज्यादा सीटें, जो देना संभव नहीं था, अब फैला रहे हैं भ्रम

पटना...लोक जन शक्ति पार्टी और बीजेपी के बीच सीट बंटवारे पर सुशील कुमार मोदी ने चिराग पासवान की पोल खोल दी है। उन्होंने कहा कि चिराग पासवान जरूरत से ज्यादा सीटें मांग रहे थे जो देना संभव नहीं था। उन्होंने कहा कि लोजपा के कुछ नेता यह भ्रम फैला रहे हैं कि नरेंद्र मोदी और अमित शाह ने चिराग पासवान को नहीं रोका, इसलिए बिहार चुनाव में चिराग पासवान गठबंधन से बाहर हो गए।

नरेंद्र मोदी और अमित शाह कौन होते हैं, सभी पार्टी लोकतांत्रिक

राज्य के उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा कि कुछ नेता यह कह रहे हैं कि प्रधानमंत्री और अमित शाह को आगे आकर चिराग पासवान को रोकना चाहिए था, लेकिन नरेंद्र मोदी और अमित शाह कौन होते हैं, चिराग को रोकने वाले। लोकतंत्र में हर पार्टी को निर्णय लेने का अधिकार है। लोजपा अगर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फिर से मुख्यमंत्री नहीं देखना चाहती तो यह साफ तौर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अमित शाह के निर्णय का विरोध है। 


आखिर यह कैसी राजनीति

उन्होंने यह भी कहा कि आखिर यह कैसी राजनीति है कि एक तरफ तो चिराग मोदी की बड़ाई करते हैं, मोदी में विश्वास दिखाते हैं और दूसरी तरफ मोदी की ओर से ही नीतीश के प्रति विश्वास व्यक्त किए जाने के बाद भी राज्य के मुख्यमंत्री पद का विरोध करते हैं। 

लोजपा वोट कटवा पार्टी

सुशील मोदी ने कहा कि यह स्पष्ट है कि लोजपा इस बार सिर्फ वोट कटवा पार्टी साबित होगी। इनका एक ही मकसद है कि राज्य में एनडीए की सरकार नहीं बनने देना। लोजपा ने एनडीए से अलग होकर यह साबित भी कर दिया है। 


Find Us on Facebook

Trending News