मोदी मैजिक : चुनाव परिणाम के दिन मुस्लिम परिवार में जन्मे बच्चे का नाम रखा गया नरेन्द्र मोदी

मोदी मैजिक : चुनाव परिणाम के दिन मुस्लिम परिवार में जन्मे बच्चे का नाम रखा गया नरेन्द्र मोदी

NEWS4NATION DESK : अबतक बीजेपी और खासकर पीएम नरेन्द्र मोदी पर कट्टर हिन्दुत्व और मुस्लिम विरोधी होने का आरोप लगता रहा है, लेकिन अब यह पूरी तरह से धाराशायी होता नजर आ रहा है। मोदी का जादू अब देश के हर संप्रदाय को मानने वालों के बीच सर चढ़कर बोल रहा है। 

यूपी से एक ऐसी खबर सामने आई है जिसपर सहसा विश्वास करना उनके लिए काफी कठिन होगा जो यह मानकर चलते है कि मुस्लिम मोदी को पसंद नहीं करते हैं। 

दरअसल गुरुवार को जब लोकसभा चुनावों के नतीजों के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में लौट रहे थे उसी वक्त यूपी के गोण्जा जिले के वजीरगंज में एक मुस्लिम परिवार में एक बच्चे का जन्म हुआ। 

बताया जा रहा है कि वजीरगंज निवासी मोहम्मद इदरीस की बहू ने एक बच्चे को जन्म दिया। शुक्रवार को घर में बच्चे का नाम रखने की बात चली तो प्रसूता ने ससुराल वालों को चौंका दिया। उसने बच्चे का नाम नरेंद्र दामोदर दास मोदी रखने की जिद पकड़ ली, पहले तो ससुराल वालों ना नुकुर की पर ससुर मोहम्मद इदरीस ने बहू के फैसले पर सहमत जताई। दुबई में नौकरी कर रहे शौहर मुश्ताक अहमद से भी मोबाइल पर रजामंदी ली गई और बच्चे का नाम नरेंद्र दामोदर दास मोदी रख दिया।

इधर जब बच्चे की मां से इस बावत पूछा गया कि आपने अपने मजहब के विरुद्ध जाकर एक हिन्दू नाम और खासकर पीएम मोदी के नाम को अपने बच्चे को नाम क्यों दिया तो प्रसूता मैनाज बेगम ने कहा कि तीन तलाक पर कानून बना कर मोदी जी ने मुस्लिम महिलाओं को बड़ा सहारा दिया है। वो नरेन्द्र मोदी जी के बारे में देखती सुनती आ रही हैं। मोदी जी अच्छा काम कर रहे हैं, वे दोबारा आए तो उनके लिए बच्चे का नामकरण एक तोहफा भर है। 


Find Us on Facebook

Trending News