फंस गए BJP नेता सुशील मोदी! खुद को घिरते देख आनन-फानन में दी सफाई,जानिए पूरा मामला....

फंस गए BJP नेता सुशील मोदी! खुद को घिरते देख आनन-फानन में दी सफाई,जानिए पूरा मामला....

PATNA : बिहार के बयान बहादुर पूर्व डिप्टी CM और राज्यसभा सांसद सुशील मोदी इस बार फंस गए ।अपने बयानों की वजह से खुद को घिरते देख उन्हें मजबूरी में बैकफुट पर आना पड़ा। मोदी ने तत्काल सफाई  देकर मामले को खत्म करने की कोशिश की। हाल के दिनों में सुशील मोदी को पहली दफे सफाई देने की नौबत आ पड़ी।

जानिए पूरा मामला

बता दे, सोमवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व.अरूण जेटली की जयंती थी. राजधानी के कंकड़बाग कालोनी के लोहिया पार्क में जयंती समारोह आयोजित थी। कार्यक्रम में सुशील मोदी समेत अन्य नेता मौजूद थे। श्रद्धांजलि के बाद सुशील मोदी  ने अरुण जेटली के गुणों का खूब बखान किया. उन्होंने कहा की मुझे पूरा यकीन है कि अगर आज अरुण जेटली जीवित होते तो किसान जिन समस्याओं का सामना कर रहे हैं, जिसको लेकर यह आंदोलन चल रहा है,वे इसका निश्चित रूप से कोई समाधान निकाल लेते। सुशील मोदी के इस बयान के बाद यह चर्चा चल पड़ी की सुशील मोदी, PM मोदी और अमित शाह के प्रयासों को नाकाफी बता रहे।

बैक फुट पर सुशील मोदी मोदी,दी सफाई

मीडिया में खबर आने के बाद सुशील मोदी ने ट्वीट कर सफाई दी। मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा की स्वर्गीय अरुण जेटली के बारे में मेरे दिए गए बयान को कुछ चैनल तोड़ मरोड़ कर पेश कर रहे हैं। किसान आंदोलन से जुड़े मुद्दों का समाधान करने में पूरी सरकार लगी है, पर कुछ राजनीतिक दल किसानों को बरगला रहे हैं ताकि कोई समाधान नहीं निकल सके।

पटना से विवेकानंद की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News