पीएम मोदी बोले, मुझे किसी ने कहा कि पहले बिहार में 10 बजे तक कम वोटिंग होती थी, इस बार कोरोना काल में पहले से अधिक वोटिंग हुई है

पीएम मोदी बोले, मुझे किसी ने कहा कि पहले बिहार में 10 बजे तक कम वोटिंग होती थी, इस बार कोरोना काल में पहले से अधिक वोटिंग हुई है

PATNA...बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान 7 नवंबर को होना है। सत्ताधारी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है। एनडीए की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां हो रही हैं। एनडीए की ओर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज अररिया के फारबिसगंज में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया। 

पीएम ने अपने संबोधन में कहा कि मैं जब आ रहा था तो आते ही मुझे किसी ने कहा कि पहले के समय मे 10 बजे तक जितना प्रतिशत मतदान होता था, उससे ज्यादा मतदान हुआ है। मुझे इस बात की खुशी है कि जब पूरा विश्व कोरोना से जूझ रहा है, तब लोग अधिक संख्या में निकलकर वोट कर रहे हैं। पीएम मोदी ने कहा कि आपका हरेक वोट लोकतंत्र और देश को मजबूत करेगा। आज बिहार के लोगों ने कोरेना के संकट काल में विश्वभर में संदेश दिया। कोरोना में बड़ी संख्या में लोग घर से निकल रहे हैं। कोरोना काल में लोकतंत्र को प्राथमिकता दे रहे हैं। पहले चरण के मतदान के बाद एक बात साफ है बिहार की जनता ने डंके की चोट पर ये संदेश दे दिया है कि बिहार में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनने जा रही है। बिहार की पवित्र भूमि ने ठान लिया है कि नए दशक में बिहार को आगे पहुंचाएंगे। 

पहले सिर्फ अपनी परिवार की आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए था, लेकिन आज नीतीश कुमार पूरी बिहार की आवश्यकता को पूरा कर रहे हैं। जुल्म के आगे कभी झुके नहीं। आपकी आवश्यकताओं को पूरा करना ही नीतीश बाबू की टीम का सपना था। 



Find Us on Facebook

Trending News