बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में जेपी नड्डा ने भरी हुंकार, कहा प्रधानमंत्री मोदी ने किये कई ऐतिहासिक काम

नवादा में जेपी नड्डा ने भरी हुंकार, कहा प्रधानमंत्री मोदी ने किये कई ऐतिहासिक काम

NAWADA : बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने शुक्रवार को हिसुआ विधानसभा अन्तर्गत हिसुआ इंटर विद्यालय में आयोजित जनसमूह को संबोधन किया. नड्डा ने आज उन क्षेत्रों में रैली की. जहां से बीजेपी के दिग्गज विधायक अनिल सिंह लगातार तीन बार जीतकर विधानसभा पहुंचे हैं. विधायक अनिल सिंह के खिलाफ महागठबंधन के कांग्रेस उम्मीदवार ताल ठोंक रहे हैं. इस मौके पर नड्डा ने कहा की बिहार में विगत 15 वर्षों में विकास ने रफ्तार पकड़ा है, उस रफ्तार को गति देने की आवश्यकता है. वहीँ उन्होंने कहा की हिसुआ विधानसभा क्षेत्र में देश के प्रधानमंत्री ने सड़कों का जाल बिछा दिया है. प्रधानमंत्री मोदी ने कई ऐतिहासिक कार्य किए हैं. जिससे देश का चहुंमुखी विकास हुआ है. आजादी के 60-65 वर्षों तक देश में शासन करने वालों ने देश सेवा के बजाय परिवारवाद को बढ़ावा दिया. आज पीएम मोदी के पहल पर राम मंदिर मसला खत्म हुआ, जम्मू कश्मीर से धारा 370 हटाया गया. जम्मू काश्मीर में आतंकवादियों को सबक सिखाकर भारत की ताकत का अहसास कराया. नोटबंदी कर देश को आर्थिक मजबूती दिया. साथ ही शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, सड़क और व्यापार के क्षेत्र में विकास हुआ है. 

राजनीति में खत्म हुआ जाति-धर्म का खेल

बीजेपी अध्यक्ष ने धारा 370 जैसे केंद्रीय मुद्दों का जिक्र करते हुए कहा की लोग नारा लगाते थे. एक देश में दो निशान, दो संविधान नहीं चलेंगे. अब आर्टिकल 370 को खत्म किया गया. राम मंदिर और तीन तलाक जैसे ऐतिहासिक कार्य भी उनके ही जिम्मे थे. उन्होंने कहा की 2014 के पहले देश में चुनाव होते थे, तो हम क्या करते थे? जाति के आधार पर, मजहब के आधार पर वोटबैंक की राजनीति हमारी संस्कृति बनी थी. मोदीजी के आने के बाद यह खत्म हुआ. सभा को बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने भी संबोधित किया. 

संजय जायसवाल ने भोजपुरी में कहा की कुछ लोग खातिर सत्ता बंदूक के गोली से निकलेला. जे सत्ता अइसन होई, ऊ खाली हत्या के काम करी. हमनी के प्रधानमंत्री के नेतृत्व में गरीब के झोपड़ी में विकास पहुंचावे के काम बा. उन्होंने कहा की  हिसुआ की जनता ने जो 35 वर्षों तक यहां के विधायक को हटाकर आप लोगों ने अनिल सिंह को जो जिम्मेदारी दी है वे बाखूबी निभा रहे हैं. अनिल सिंह जब भी हमसे दिल्ली या पटना में मिलते है तो वे सीधा अपने विधानसभा के विकास के बारे में चर्चा किया है. मुझे विश्वास है कि अब आपलोग पुराना उस घोटालेबाज सरकार और जंगल राज में वापस लौटना नहीं चाहेंगे. अभी कई महत्वपूर्ण योजनाएं जो बाकी है उसे पूरा करने के लिए इस बार भारी मतों से विजयी बनाए. ताकि आपकी आवाज बनकर वे आप का विकास करें.

कार्यक्रम का संचालन भाजपा जिलाध्यक्ष संजय कुमार मुन्ना कर रहे थे. जिसमें हिसुआ भाजपा विधायक प्रत्याशी अनिल सिंह एवं वारिसलीगंज प्रत्याशी अरुणा देवी तथा भाजपा नेता अनिल मेहता ने सभा को संबोधित किया. 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Suggested News