मोदी-पुतिन की गजब की केमेस्ट्री, रूसी राष्ट्रपति ने पीएम का किया कुछ इस तरह स्वागत

मोदी-पुतिन की गजब की केमेस्ट्री, रूसी राष्ट्रपति ने पीएम का किया कुछ इस तरह स्वागत

NEWS4NATION DESK : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रूस के राष्ट्रपति पुतिन की गजब की केमेस्ट्री एकबार फिर देखने को मिली है। आज तीन दिवसीय दौरे पर रूस पहुंचे हैं। रूस व्लादिवोस्तोक पहुंचे पीएम मोदी का जहां एयरपोर्ट पर जोरदार स्वागत किया गया। 

वहीं जब पीएम शिप कॉम्प्लेक्स के दौरे से पहले पोर्ट के पास पहुंचे तो वहां पर व्लादिमीर पुतिन पहले से मौजूद थे। रूसी राष्ट्रपति ने मोदी से गले लगकर उनकी अगुवाई की। इसके बाद दोनों नेताओं ने शिप बिल्डिंग कॉम्प्लेक्स का दौरा किया।  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और व्लादिमीर पुतिन जब शिप बिल्डिंग कॉम्प्लेक्स के लिए रवाना हुए तो दोनों एक शिप में सवार हुए। इस दौरान दोनों नेता बातें करते हुए शिप कॉम्प्लेक्स पहुंचे और फिर वहां प्रदर्शन का आनंद उठाया। 

बता दें पीएम मोदी ईस्टर्न इकोनॉमिक फोरम की बैठक में भाग लेने के लिए रूस के 3 दिवसीय यात्रा पर आज सुबह रूस के व्लादिवोस्तोक पहुंचे  है। अपनी इस यात्रा के दौरान वे रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के साथ क्षेत्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय विषयों पर वार्ता करेंगे। साथ ही साथ पीएम मोदी भारत-रूस के 20वें सालाना शिखर सम्मेलन में भी शिरकत करेंगे।

Find Us on Facebook

Trending News