पीएम मोदी के मुरीद हुए ट्रंप, इस्लॉमिक आतंकवाद के खिलाफ भारत के साथ मिलकर ल़ड़ने का कर दिया एलान, अब क्या करेगा पाकिस्तान

पीएम मोदी के मुरीद हुए ट्रंप, इस्लॉमिक आतंकवाद के खिलाफ भारत के साथ मिलकर ल़ड़ने का कर दिया एलान, अब क्या करेगा पाकिस्तान

NEWS4NATION DESK : कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म होने के बाद बौखलाए पाकिस्तान के लिए एक और बुरी खबर है। उसे जल्द ही अपने से देश से चलाने वाली आतंकवाद की फैक्ट्री को या तो खुद ही खत्म करना होगा या फिर भारत और अमेरिका उसे खत्म कर देगा। अमेरिका ने इस बात का एलान कर दिया है कि इस्लॉमिक आतंकवाद के खात्मे के लिए वह भारत के साथ मिलकर लड़ेगा।

दरअसर अमेरिका के ह्यूस्टन में रविवार को हाउदी मोदी कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में अमेरिका के राष्ट्रपति ट्रंप भी शामिल हुए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए उन्होंने कट्टर इस्लामिक आतंकवाद का जिक्र किया। 

ट्रंप ने आतंकवाद पर बोलते हुए कहा कि हम दोनों ही आतंकवाद से अपनी सीमा को बचाने के लिए तैयार हैं। दोनों ही देश मिलकर आतंकवाद को रोकने के लिए काम करेंगे। जब उन्होंने इस बात का जिक्र किया तो पूरे स्टेडियम में बहुत देर तक ताली बजती रही। 

बता दें ट्रंप ने यह बात ऐसे समय कही जब पाकिस्तान कश्मीर मुद्दे पर भारत के खिलाफ कई देशों का समर्थन पाने का जोर लगा रहा है। लेकिन ट्रंप का इशारा साफ तौर पर पाकिस्तान में चल रहे कट्टर इस्लामिक आतंकवाद की फैक्ट्री पर था। 

Find Us on Facebook

Trending News