विपक्ष को मोदी का करारा जवाब, कहा- दो दशक पुरानी हमारी दोस्ती, अब प्रशासनिक काम को भी दे रहे राजनीतिक रंग

विपक्ष को मोदी का करारा जवाब, कहा- दो दशक पुरानी हमारी दोस्ती, अब प्रशासनिक काम को भी दे रहे राजनीतिक रंग

डेस्क... नए साल में विपक्ष की ओर से निशाना साधे जाने पर सुशील मोदी ने अब नीतीश सरकार की बचाव में कूद पड़े हैं। बड़े स्तर पर तबादले को लेकर विपक्ष ने नीतीश कुमार को कमजोर बताकर कहा था कि अब सिर्फ बीजेपी वालों की चलती है। अब भाजपा के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद ने विपक्ष को करारा जवाब दिया है। सांसद मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा कि जिन लोगों ने ट्रांसफर-पोस्टिंग को कमाई का जरिया बना लिया था, वे आज रूटीन प्रशासनिक काम को भी राजनीतिक रंग देना चाहते हैं। सोशल मीडिया पर ट्वीट कर सांसद मोदी ने कहा कि लालू प्रसाद रांची रिम्स के पेइंग वार्ड से जेल नियमों का उल्लंघन कर मोबाइल फोन के जरिए लगातार राजद नेताओं को निर्देश देकर जोड़तोड़ को बढ़ावा दे रहे हैं।

वहीं, मोदी ने कहा कि बिहार में भाजपा और जदयू के बीच लगभग दो दशक पुरानी दोस्ती से जलने वाले तत्वों की वजह से हमारे बीच एक बुरा दौर आया और गुजर गया। हमें जनता ने जब फिर सेवा का मौका दिया, तो विपक्ष परेशान हो रहा है।

उन्होंने कहा कि एनडीए में परस्पर सम्मान और विश्वास के मजबूत आधार पर काम करते हुए दोनों दलों ने मिल कर बिहार को जंगलराज से उबार कर विकास की दर दहाई अंकों में बनाए रखी। राज्य को लालटेन युग से बाहर लाकर हर गांव को बिजली पहुंचाई गई। कृषि रोड मैप लागू किया गया। राज्य को उच्च शिक्षा के नए-नए संस्थान मिले। सरकार अब 20 लाख लोगों को रोजगार देने की योजना पर काम कर रही है। 

Find Us on Facebook

Trending News