मोदी करते हैं आतंकवादियों का समर्थन, सेना को दी गाली, प्रधानमंत्री को लेकर ऐसा क्यों बोल रहे हैं गिरिराज सिंह

मोदी करते हैं आतंकवादियों का समर्थन, सेना को दी गाली, प्रधानमंत्री को लेकर ऐसा क्यों बोल रहे हैं गिरिराज सिंह

पटना. केंद्रीय गिरिराज सिंह का एक बयान अचानक से विवादों में घिर गया है. गिरिराज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें वे कह रहे हैं कि मोदी जी ने आतंकियों को समर्थन किया, सेना को गाली दी. उनके इस बयान वाले वीडियो के हिस्से को राष्ट्रीय जनता दल ने ट्विट किया है. 

दरअसल, 1 मिनट 7 सेकेंड के वीडियो में गिरिराज सिंह कह रहे हैं, 'पाकिस्तान के एजेंडे को स्थापित करना चाहते हैं. यह आज से नहीं जब से मोदी जी की सरकार बनी लेकिन मोदी जी ने आतंकियों को समर्थन किया, सेना को गाली दी. लेकिन मोदी जी ने पूरे देश में विस्फोट होता था लेकिन अब कश्मीर के ढाई-तीन जिलों में घुसेड़ दिया. अगली सरकार बनेगी तो पाकिस्तान को भी उसी तरह बिल में घुसेड़ दिया जाएगा. कांग्रेस हर चुनाव के पहले एक राजदूत रखता है, मणिशंकर अय्यर पहले राजदूत थे जो वहां जाकर कहते थे कि मोदी हटाओ तभी.'

उनके इस बयान में संभवतः वे प्रधानमंत्री मोदी की जगह किसी और का नाम लेना चाहते थे लेकिन उनकी जुबान फिसल गई. उन्होंने पीएम मोदी आतंकियों का समर्थक और सेना को गाली देने वाला बता दिया. हालांकि इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि न्यूज़4नेशन नहीं करता है. सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे लेकर यूजर जबरदस्त तरीके से गिरिराज सिंह को घेर रहे हैं. उनके खिलाफ कई प्रकार की टिप्पणियां की जा रही है. 

वहीं इस वीडियो को लेकर गिरिराज सिंह की ओर से भी कोई सफाई नहीं दी गई है. उनकी जुबान फिसली थी या वे कुछ और कहना चाहते थे इसे लेकर उन्होंने कुछ नहीं कहा है. हालांकि इसी बहाने विरोधियों को गिरिराज और भाजपा पर हमला करने का बढिया मौका मिल गया है. बाकायदा राजद ने इसे ट्विट कर गिरिराज को घेरा है. 


Find Us on Facebook

Trending News