राखी के बाजार में मोदी और योगी की है धूम, देखें तस्वीर

राखी के बाजार में मोदी और योगी की है धूम, देखें तस्वीर

न्यूज़ 4 नेशन डेस्क : इस वर्ष 26 अगस्त यानि कल रविवार को भाई-बहन के प्यार का प्रतिक पर्व रक्षाबंधन मनाया जाएगा. सावन आते ही हर साल  दुकान राखियों से सज जाता है. इस वर्ष भी हर वर्ष की तरह बाजार राखियों से पटा पड़ा है. पर इस वर्ष सबसे अनोखी बात यह है कि रेशम के एक धागे से रिश्ते को मजबूत करने वाले इस त्योहार में ज्वेलर्स भी पीछे नहीं हैं. 

गुजरात के एक ज्वेलर्स ने इस खास मौके के लिए सोने की राखियां बनाई है. इस राखी की खासियत यह है कि इसपर राजनेताओं की तस्वीर लगी है. आपकी बहन आपके पसंद के राजनेता वाली राखी आपका बांध सकती है. गुजरात के सूरत के एक ज्वेलर्स ने सोने की राखियों पर पीएम मोदी, यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और गुजरात के सीएम विजय रुपाणी के साथ ही अन्य राजनेताओं की तस्वीर लगाई है. वहीँ इस दुकान पर राखी खरीदने वालों की भीड़ भी है और कई लोग अपने पसंद के राजनेता की तस्वीर आर्डर दे कर भी बनाने को बोल रहे हैं. 

राखी खरीदने ज्वेलर्स के दुकान में पहुंची एक कस्टमर ने कहा कि 'अपने भाई को 'मोदी राखी' बांधकर वह कामना करेंगी कि उनका भाई भी पीएम मोदी की तरह ही कुछ महान काम करे.' इसके साथ ही मार्किट में सिल्वर प्लेटेड राखी, कॉटन से बनी हैंडीक्राफ्ट राखी सहित अन्य राखियां भी खूब बिक रही है. वहीँ बच्चों की पहली पसंद पहले की तरह ही कार्टून करैक्टर बना हुआ है. 

Find Us on Facebook

Trending News