आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे पटना, अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की बैठक में होंगे शामिल

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पहुंचे पटना, अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल की बैठक में होंगे शामिल

PATNA : राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत आज पटना पहुंचे. यहाँ आने के बाद एयरपोर्ट से सड़क मार्ग द्वारा केशव विद्या मंदिर मिर्चा मिर्ची रोड पटना सिटी के लिए प्रस्थान किया. 1:00 बजे दिन में केशव विद्या मंदिर मिर्चा मिर्ची रोड पटना सिटी में निर्धारित कार्यक्रम में भाग लेंगे और रात्रि विश्राम करेंगे.

बताते चलें की पटना में राष्ट्रीय संघ सेवक की दो दिवसीय अखिल भारतीय कार्यकारी मंडल के क्षेत्र स्तर की बैठक होने वाली है. जिसमें आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत और कार्यवाह भैया जी जोशी शामिल होंगे. मोहन भागवत जहां 5 और 6 दिसंबर को क्षेत्रीय कार्यकारी मंडल की बैठक में पटना के केशव विद्या मंदिर में शामिल होंगे. बिहार झारखंड संघ के 40 पदाधिकारी बैठक में शामिल होंगे. संघ के अलग-अलग संगठनों के कामों की समीक्षा की जाएगी. 

बैठक में राम मंदिर निर्माण पर भी चर्चा की जानी है. वहीं 6 दिसंबर को 3:00 बजे केशव विद्या मंदिर पटना सिटी से एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे. 3:45 बजे जयप्रकाश नारायण हवाई अड्डा से दिल्ली के लिए होंगे रवाना.आर एस एस प्रमुख के कार्यक्रम को लेकर पटना स्थित संघ कार्यालय विजय निकेतन हलचल काफी तेज हो गई है. वहीं पटना में संघ के कार्यक्रम को लेकर बिहार में सियासत गरमा गई है. कांग्रेस ने आयोजन की टाइमिंग पर सवाल खड़े किए हैं. 

पटना से देबांशु की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News