बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पाण्डेय जी जरा देख लीजिये ! पहली बारिश में खुली मोहनिया अनुमंडलीय अस्पताल की पोल, काउंटर से लेकर वार्ड तक भरा पानी, मरीजों की बढ़ी परेशानी

पाण्डेय जी जरा देख लीजिये ! पहली बारिश में खुली मोहनिया अनुमंडलीय अस्पताल की पोल, काउंटर से लेकर वार्ड तक भरा पानी, मरीजों की बढ़ी परेशानी

KAIMUR : जिले में हुई पहली बारिश ने ही मोहनिया अनुमंडलीय अस्पताल की व्यवस्था और नगर निगम की पोल खोल कर रख दिया है। पानी निकासी की समुचित व्यवस्था नहीं होने से अस्पताल के कमरों में भी पानी घुस गया है। जी हां, हम बात कर रहे हैं मोहनिया अनुमंडलीय अस्पताल की। जहां बुधवार को हुई पहली बारिश ने अस्पताल को जलमग्न कर दिया है।



परिसर के जलमग्न होने की वजह से अस्पताल के ट्रामा सेंटर, ओटी रूम सहित कई जगहों पर पानी भर गया है। नाला का गंदा पानी अस्पतालों में घुसने लगा है। जिसका नतीजा जलजमाव के बीच बेड पर मरीजों का इलाज करने के लिए डॉक्टर भी मजबूर हैं। अस्पताल में आने वाले मरीज और उनके परिजन घुटने पर कपड़े कर आते हुए नजर आए।



मोहनिया अनुमंडल अस्पताल में चिकित्सक डॉ. विजय कुमार कुमार ने बताया की बारिश के कारण नाले और बारिश का पानी अस्पताल के वार्ड में भर गया है। बेड पर मरीजों का इलाज चल रहा है। वहीँ अस्पताल में इलाज कराने आए मरीज प्रमोद कुमार ने बताया की काफी परेशानी हो रहा है। अस्पताल की स्थिति काफी खराब है। अनुमंडलीय अस्पताल मोहनिया के उपाधीक्षक डॉ.बदरुद्दीन अंसारी ने बताया की लो लैंड के कारण पानी भर जाता है। इमरजेंसी वार्ड में पानी भर गया है निकासी के लिए हमलोग लगे हुए हैं।



कैमूर से देवब्रत की रिपोर्ट


Suggested News