बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दिवाली की रात पटना में युवक की हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

दिवाली की रात पटना में युवक की हत्या, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

MOKAMA: दीवाली की रात अपराधियों ने मोकामा के हाथीदह थाना क्षेत्र के औंटा में युवक की हत्या कर दी. मृत युवक की पहचान अमरजीत उर्फ अमर के रूप में की गई है. युवक की हत्या तब की गई जब वह सोया हुआ था. महीनों पहले अमर के पिता सुबोध सिंह की हत्या हो गई थी. हत्या मामले में गवाही को रोकने के लिए ही यह हत्या कराई गई है. पिछले साल सुबोध सिंह की हत्या तब कर दी गई थी जब वह दियारा में मवेशियों को चराने गए थे. 

उस वक्त उनके बेटे इंद्रजीत को भी गोली लगी थी. इंद्रजीत उस घटना का प्रमुख गवाह था. बताया जा रहा है कि हत्यारे इंद्रजीत को ही मारने आए थे लेकिन गोली इंद्रजीत के बजाय अमरजीत को लग गई. मौके पर ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद नाराज लोगों ने सड़क को जाम कर रखा है.

घटना की जानकारी मिलने के बाद जन अधिकार पार्टी के प्रदेश महासचिव ललन सिंह मौके पर पहुंच गए हैं. उन्होंने पीड़ितों से मुलाकात की है तथा हर संभव मदद का भरोसा दिलाया है. उन्होंने पुलिस प्रशासन से अपराधियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है. ललन सिंह ने कहा कि परिवार निहायत ही गरीब है तथा बेहद गरीब परिवार पर लगातार अपराधियों द्वारा कायराना हरकत करते हुए हमला किया जा रहा है. उन्होंने घटना पर बेहद अफसोस जताते हुए कहा कि इस घटना की जितनी निंदा की जाए वह कम ही होगी.

Suggested News