बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भारी मुसीबत में आए छोटे सरकार : जेल में मोबाइल मिलने के बाद अनंत सिंह को रिमांड पर लेने की चल रही है तैयारी

भारी मुसीबत में आए छोटे सरकार : जेल में मोबाइल मिलने के बाद अनंत सिंह को  रिमांड पर लेने की चल रही है तैयारी

PATNA : बेऊर जेल में छापेमारी के दौरान मिले मोबाइल फोन के बाद मोकामा विधायक अनंत सिंह भारी मुसीबत में घिर गए हैं। बताया जा रहा है कि इस मोबाइल फोन से उन्होंने किस-किससे बात की है. इसको लेकर पुलिस उन्हें पूछताछ के लिए रिमांड पर ले सकती है। इस संबंध में पुलिस आज कोर्ट में आवेदन दे सकती है। फुलवारीशरीफ एसडीपीओ मनीष कुमार ने भी अनंत सिंह को रिमांड पर लेने की पुष्टि की है।

निकाल ली गई है फोन की सीडीआर रिपोर्ट

अनंत सिंह के पास से मिले मोबाइल फोन का पुलिस  ने सीडीआर रिपोर्ट निकाल लिया है। पुलिस देख रही है कि उन्होंने किन-किन कद्दावर लोगों से कब-कब, किस-किस लोकेशन से बात की। सूत्रों के अनुसार, उनकी बात कई लोगों से हुई है। जांच प्रभावित होने की वजह से पुलिस किन्हीं का नाम बताने से मना कर रही है। 

गौरतलब है कि अनंत सिंह के पास बरामद मोबाइल फोन का सिम कार्ड पुनाई चक के एक बुजुर्ग अर्जुन के नाम पर था लेकिन इसके बारे में वृद्ध को कुछ भी पता नहीं था। प़ुलिस की पूछताछ में वृद्ध ने इस बात से साफ इनकार किया है। ऐसे में यह सिम कहां से और किसके जरिए लिया गया, पुलिस यह जानने के प्रयास में जुट गई है। 

बता दें कि इस मामले में मुख्य कक्षपाल समेत चार को निलंबित कर दिया गया है तथा एक सिपाही को बर्खास्त किया गया है। डीएम ने बताया कि छह कैदियों को दूसरी जेल में स्थानांतरण की अनुशंसा जेल प्रशासन द्वारा की गई है। डीएम डॉ. चंद्रशेखर सिंह ने बताया कि बेऊर जेल में हुई छापेमारी के दौरान विधायक अनंत सिंह के कक्ष में छापेमारी के दौरान नौ सेवादार भी पाए गए थे जबकि दो सेवादार ही रखने की इजाजत है। 

Suggested News